Xiaomi Mi Box 4K और Mi True Wireless Earphones 2 भी भारत में लॉन्च हुए

Xiaomi ने आज अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Mi 10 के साथ Mi Box 4K और Mi True Wireless Earphones 2 को भी भारत में लॉन्च कर दिया है। ये दोनों डिवाइस काफी अच्छे दामों पर ऑनलाइन रिटेलरों द्वारा उपलब्ध होंगे।

Mi Box 4K

Xiaomi ने अपने टीज़रों में कहा था कि ये प्रोडक्ट आपके टीवी को एक स्मार्ट टीवी में बदल देगा और ये कुछ ऐसा ही है। Xiaomi का Mi Box 4K Mi वॉइस रिमोट के साथ आएगा और इसमें Netflix और Amazon Prime Videos का सपोर्ट भी होगा। इसमें Google Play भी है और ये एंड्राइड 9.0 पाई ओएस पर चलता है।

मुख्य फ़ीचरों की बात करें तो इसमें क्वाड कोर आरएम कोर्टेक्स -A53 प्रोसेसर होगा और साथ ही 2GB की रैम और 8GB की स्टोरेज भी। इसी के साथ ये बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आएगा जिसके साथ आप आप 4K कंटेंट का आनंद उठा सकेंगे।

हालांकि ये बिलकुल ऐसा ही है जैसे कि Amazon का Fire TV Stick, लेकिन इसमें आपको एचडीएमआई 2.0 के दो पोर्ट, यूएसबी 2.0 का एक पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक का एक पोर्ट भी दिया गया है, इसके साथ आप अपनी टीवी पर और भी काफी कुछ आसानी से देख सकेंगे।

Mi True Wireless Earphones 2

Xiaomi ने आज Mi True Wireless Earphones 2 को भी भारतीय बाज़ार में उतार दिया है। ये Realme Buds Air के नए प्रतियोगी हैं जिसमें आपको ब्लूटूथ 5.0 मिलता है। साथ ही इसमें ऑडियो इनपुट को बेहतर बनाने के लिए 14.2mm के ड्राइवर हैं। नॉइज़ कैंसलेशन के लिए दो माइक्रोफोन हैं, आवाज़ को कंट्रोल करने और गाने बदलने के लिए टच बटन मौजूद हैं। साथ ही अगर आपके पास Xiaomi या Redmi का फ़ोन है, तो ये केस खुलते ही अपने आप स्मार्टफोन से कनेक्ट भी हो जायेंगे।

Mi True Wireless Earphones 2

Mi True Wireless Earphones 2 में इंफ्रारेड सेंसर भी हैं जो वियर डिटेक्शन का काम करते हैं और जैसे ही इसे आप अपने कानों से निकलते हैं ये अपने आप ट्रैक को पॉज यानि कि बंद कर देंगे। इन इयरफोनों की बैटरी आपको 4 घंटे तक का प्लेबैक देने में सक्षम हैं और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग के साथ इसे चार्ज होने में केवल 1 घंटा लगता है।

Mi के ये Wireless Earphones केवल सफ़ेद रंग में ही उपलब्ध होंगे और इनकी कीमत 4,499 रूपए है जो थोड़ी ज्यादा है। ख़ैर! 12 मई से Amazon, mi.com और Mi स्टोरों पर उपलब्ध होगा।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: