Vivo Y30 5000mAh बैटरी के साथ सस्ती कीमत पर हुआ लॉन्च

Vivo ने ाक अपनी Y सीरीज़ में एक और स्मार्टफोन शामिल किया है जिसका नाम Vivo Y30 है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने मलेशिया में लॉन्च किया है और इसे एंट्री-लेवल वाले फ़ीचर्स के साथ जल्दी ही उपलब्ध करवाया जाएगा। इसमें आपको 5000mAh जैसी बड़ी बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप जैसे स्पेसिफिकेशन देखने को मिलने वाले हैं।

यह भी पढ़ें - Amazon India ने प्राइम मेम्बरशिप वालों के लिए लॉन्च किया Prime Gaming

कीमतें और उपलब्धता

Vivo Y30 को नीले (Dazzle Blue) और सफ़ेद (Moonstone White) रंगों में बाज़ार में उतारा गया है। इसका एक ही स्टोरेज मॉडल होगा जिसकी कीमत 899 मलेशियन रिंगिट (लगभग 16,000 रूपए) होगी। इस देश में ये फ़ोन कल यानि कि 9 मई से उपलब्ध होगा। हालांकि और देशों में ये कब तक लॉन्च होगा, इस पर कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Vivo Y30

Vivo Y30 स्पेसिफिकेशन

इस किफायती स्मार्टफोन में आपको 6.47 इंच की एचडी+ अल्ट्रा-ओ डिस्प्ले मिलती है। यहां पर अल्ट्रा-ओ स्क्रीन का मतलब पंच-होल डिस्पले ही है जिसमें आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। ये फ़ोन ओक्टा कोर मीडियाटेक हेलिओ P35 12एनएम प्रोसेसर पर चलता है और इसमें IMG PowerVR GE8320 जीपीयू भी निहित है। इसके अलावा इसमें 4GB रैम के साथ आपको 128GB स्टोरेज दी गयी है।

इस हाइब्रिड ड्यूल सिम स्मार्टफोन में आपको चार रियर कैमरे मिलते हैं जिनमें मुख्य कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और ये f/2.2 अपर्चर के साथ आएगा, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर है और ये भी f/2.2 अपर्चर के साथ आएगा। बाकी के दो कैमरा 2 मेगापिक्सल के हैं और इनमें एक डेप्थ सेंसर है और दूसरा मैक्रो लेंस है और दोनों f/2.4 अपर्चर के साथ आएंगे।

Vivo Y30 के पिछले प्लास्टिक पैनल पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है और ये एंड्राइड 10 आधारित फनटच ओएस 10 सॉफ्टवेयर के साथ आएगा। फ़ोन की बैटरी के बारे में आप जानते ही हैं, लेकिन इसमें कोई फ़ास्ट चार्जिंग नहीं मिलती है।

Subscribe to Our YouTube Channel

Subscribe to Our YouTube
aChannel
Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: