Vivo X60 Pro के मुख्य स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक

Vivo की नयी X60 सीरीज़ जल्दी ही लॉन्च होने वाली है, जिसकी पुष्टि खुद कंपनी ने की है। ये नयी सीरीज़ Zeiss optics के साथ आएगी ये भी साफ़ है। हालांकि ये आने वाली मिड-रेंज सीरीज़ के और भी स्पेसिफिकेशन जानने के लिए सभी उत्सुक हैं, लेकिन लॉन्च की तारीख़ कल यानि कि 29 दिसंबर 2020 है। लेकिन हम इसके Pro वैरिएंट Vivo X60 Pro की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी आज आपके लिए लाये हैं। ये स्मार्टफोन TENAA पर स्पॉट किया गया है जहां से इसके कुछ फीचर सामने आये हैं।

सबसे पहली बात यही कि Vivo X60 Pro Samsung Exynos 1080 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। ये चिपसेट 5nm प्रोसेस बेस्ड है और एक फ्लैगशिप चिपसेट के समान है। इसे V2047A मॉडल नंबर के साथ देखा गया। इसमें 8GB LPDDR5 रैम 128GB स्टोरेज के साथ और 12GB रैम 256GB स्टोरेज के साथ दी गयी है।

Vivo X60 Pro में एक 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 13 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के टेलीफ़ोटो लेंस और पेरिस्कोप लेंस मौजूद होंगे। इसके अलावा इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी आ सकता है। इसमें एंड्राइड 11 ओरिजिन ओएस के साथ आएगा। साथ ही यहां 4200mAh की बैटरी 33W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आ सकती है। इसमें यूएसबी टाइप-सी ऑडियो, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, ड्यूल सिम स्लॉट, 5G SA/ NSA, ब्लूटूथ, जीपीएस जैसे इत्यादि फीचर भी होंगे।

इसकी कीमतों की जानकारी के लिए हमें कल तक का इंतज़ार करना होगा। ये भी खबर है कि इस सीरीज़ के एक और फ़ोन Vivo X60 Pro+ में Snapdragon 888 चिपसेट भी आ सकता है।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: