कंपनी ने Flipkart पर दिया Vivo V20 की कीमत का इशारा; अपनी रेंज में होगा Slimmest Phone

Vivo V20 को कल ऑफिशियली Flipkart पर टीज़ किया गया था और आज भारत में Flipkart पर इसकी कीमतों को लेकर भी एक इशारा दिया गया है। हालांकि कंपनी ने इसकी निश्चित लॉन्च डेट का खुलासा अभी नहीं किया है, लेकिन Flipkart पर इसके आने की सूचना टीज़र द्वारा ज़रूर दे दी है।

Flipkart पर जो टीज़र साझा किया गया है उसमें हाईलाइट किया गया है कि Vivo V20 अपनी प्राइस रेंज में सबसे पतला यानि कि slimmest स्मार्टफोन होगा। साथ ही ये भी उसमें दिया गया है कि इसकी कीमत 20,000 से 30,000 रूपए के बीच होगी। हालांकि इस टीज़र में एक ही स्मार्टफोन नज़र आ रहा है जिससे ये भी पता चलता है कि कंपनी V20 Pro और V20 SE मॉडलों को भारत में लॉन्च नहीं करने वाली, जिन्हें थाईलैंड और मलेशिया में पहले लॉन्च किया जा चुका है।

ये आने वाला नया स्मार्टफोन भारत में हाल ही में लॉन्च हुए Oppo F17 Pro से भी पतला है। Vivo V20 7.38mm thickness के साथ आएगा, जबकि OPPO F17 Pro का नाप 7.48mm है। Oppo के इस स्मार्टफोन को भी 25,000 की रेंज वाले फोनों में ‘slimmest smartphone’ के तौर पर ही लॉन्च किया गया था, लेकिन अब ये ख़िताब Vivo के इस नए आने वाले स्मार्टफोन के नाम होगा।

Vivo V20 के फ़ीचरों की बात करें तो, इसमें ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 33W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 4000mAh की बैटरी दी गयी है। इसमें फ्रंट पर भी 44 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद था।

इसके अलावा इसमें 6.44 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले आ सकती है और अटकलें लगाई जा रही हैं कि भारत में 12 अक्टूबर को लॉन्च होगा। वहीँ कीमतों को लेकर जो खबरें सामने आयीं हैं उनके अनुसार ये लगभग 27,000 रूपए की कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है। इससे अधिक डिटेल के लिए लॉन्च तक का इंतज़ार तो करना पड़ेगा।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: