फरवरी 2021 में भारत में दस्तक देंगे ये स्मार्टफोन

स्मार्टफोन इंडस्ट्री की रफ़्तार ज़ोरों पर है, जहां इस साल में कई नयी तकनीकें हमें देखने को मिल सकती हैं, लेकिन उससे भी ज़्यादा तादाद में नए स्मार्टफोनों के साथ कंपनियां तैयार हैं। अगले महीने यानि कि फरवरी 2021 में भी कई स्मार्टफोन भारत में दस्तक देने जा रहे हैं जिनमें कुछ कि पुष्टि कम्पनियों द्वारा हो भी चुकी है।

आइये आपको बताते हैं कि फरवरी में कौन से स्मार्टफोन सामने आने वाले हैं।

Samsung Galaxy M02

Samsung Galaxy M सीरीज़ के अगले स्मार्टफोन Galaxy M02 की घोषणा कंपनी द्वारा हो चुकी है। Galaxy M02 2 फरवरी 2021 को यानि कि अगले हफ्ते ही भारत में लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी+ डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नौच के साथ आएगी। फ़ोन में 5000mAh की बैटरी होगी। बाकी फ़ीचर अभी सामने नहीं आये हैं, लेकिन इसकी कीमत का इशारा कंपनी ने दिया है जो कि ये है कि इसकी कीमत 7,000 से नीचे होगी।

POCO M3

सैमसंग के अलावा POCO भी अपना अगला स्मार्टफोन 2 फरवरी 2021 को ही लॉन्च करने वाला है जिसकी चर्चा और नाम हम काफी समय से सुन रहे हैं। ये स्मार्टफोन POCO M3 है जो अगले हफ्ते Flipkart पर लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट, और ट्रिपल रियर कैमरे जैसे कई फ़ीचर है। POCO M3 में 6000mAh की बैटरी 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गयी है।

Realme X7 सीरीज़

Realme ने भी अपनी X7 सीरीज़ को लेकर ये साफ़ कर दिया है कि Realme X7 5G और X7 Pro 5G भारत में 4 फरवरी को लॉन्च किये जायेंगे। ये दोनों 5G स्मार्टफोन Flipkart एक्सक्लूसिव होंगे और X7 डीमेंसिटी 800U चिपसेट और X7 Pro मीडियाटेक डीमेंसिटी 1000+ चिपसेट के साथ आएगा। दोनों स्मार्टफोनों में 65W अल्ट्रा-फ़ास्ट फ़्लैश चार्जिंग तकनीक आएँगी। कीमतों की जानकारी अगले हफ्ते ही हम और आप जान सकेंगे।

Redmi Note 10 सीरीज़

Redmi Note 10 and Note 10 Pro स्मार्टफोन भी भारत में फरवरी 2021 में लॉन्च होने जा रहे हैं। Redmi के जनरल मैनेजर के कुछ समय पहले ये स्मार्टफोन सीरीज़ Weibo पर टीज़ की थी। हालांकि कंपनी द्वारा अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन काफी रिपोर्ट सामने आयीं हैं जो ये बताती हैं कि ये दोनों स्मार्टफोन जल्दी ही भारत में आएंगे। इन्हें कुछ सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया है। इनमें आपको 6GB / 8GB रैम के साथ 64GB / 128GB स्टोरेज वैरिएंट देखने को मिलेंगे।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: