Samsung के महंगे और प्रीमियम डिवाइस Galaxy Watch 3 और Galaxy Buds Live भारत में ऊँची दरों पर लॉन्च हुए

विश्व स्तर पर लॉन्च करने के बाद Samsung ने आज भारत में अपने नए ट्रू वायरलेस बड्स और गैलेक्सी वॉच 3 को लॉन्च किया है। दोनों ही प्रीमियम डिवाइस है और दोनों में काफी अच्छे फीचर मौजूद हैं। कंपनी के अनुसार, “Galaxy Watch 3 और Galaxy Buds Live को आपके स्वस्थ रहने, कम्युनिकेशन को बेहतर बनाने और अपनी तकनीक का पूर्ण लाभ देने के लिए Galaxy ecosystem में सम्मिलित किया गया है। Galaxy Watch 3 हमारी पहली फ्लैगशिप वॉच है जो भारत में लॉन्च की गयी है और ये बेहद प्रीमियम डिज़ाइन और नए फीचरों से लैस है। वहीँ Galaxy Buds Live नए वायरलेस बड्स हैं जो कि नए आइकोनिक डिज़ाइन के साथ आये हैं और ये पहनने में बेहद आरामदायक हैं।” साथ ही कंपनी का ये भी कहना है कि ये दोनों ही डिवाइस नए Galaxy Note 20 स्मार्टफोन सीरीज़ के साथ काफी अच्छे से काम करते हैं।

Samsung Galaxy Watch 3

Samsung Galaxy Watch 3 स्टेनलेस स्टील या टाइटेनियम केस के साथ आती है। इसमें 1.4 इंच की सुपर अमोलेड डिस्प्ले है जो कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास DX प्रोटेक्शन के साथ आती है। ड्यूल कोर एक्सीनॉस 9110 चिपसेट के साथ आने वाली इस स्मार्टवॉच में 40 अलग-अलग वर्कआउट मोड हैं और 7 एक्सरसाइजों को ये स्वत: ही पहचान जाती है।

Galaxy Watch 3

इसके अलावा Galaxy Watch 3 में 80,000 से ज्यादा वॉच फेस आपको Galaxy Store में मिलेंगे ऑफ आप खुद भी इसमें वॉच फेस डिज़ाइन कर सकते हैं। इसमें आपको eSIM, वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है। साथ ही कोरोना के इस दौर में इस स्मार्टवॉच में आपको नया ब्लड ऑक्सीजन (SpO2) फीचर भी मिल जाता है।

गैलेक्सी Watch 3 का 41mm वैरिएंट Mystic Bronze और Mystic Silver रंगों में उपलब्ध होगा। वहीं 45mm वर्शन Mystic Silver और Mystic Black रंगों में उपलब्ध होगा।

Galaxy Watch 3 41mm ब्लूटूथ वर्शन की कीमत 29,990 रूपए है और 4G वर्शन की कीमत 34,490 रूपए। वहीँ Galaxy Watch 3 45mm में ब्लूटूथ वैरिएंट को 32,990 रूपए में और 4G वैरिएंट को 38,990 रुपये में ख़रीदा जा सकता है। Galaxy Watch 3 27 अगस्त 2020 से सेल के लिए उपलब्ध होगी।

Samsung Galaxy Buds Live

सैमसंग के अपने नए बड्स Galaxy Buds Live भी लॉन्च किये हैं। इन नए ट्रू वायरलेस बड्स का आकार और डिज़ाइन काफी अलग है। इनमें एकेजी द्वारा ट्यून्ड 12mm ड्राइवर्स और बास डक्ट हैं जो साउंड क्वालिटी को और भी बेहतर बनाते हैं।

Galaxy Buds Live तीन माइक्रोफोन के साथ आएंगे और इनमें एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन फ़ीचर भी होगा। बैटरी की बात करें तो ये आपको 8 घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं और केस के साथ ये 23 घंटे का टाइम दे पाएंगे। साथ ही केवल 5 मिनट के क्विक चार्जिंग के साथ 1 घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं।

Galaxy Buds Live भी Mystic Bronze, Mystic Black और Mystic White रंगों में उपलब्ध होगा जिसकी कीमत 14,990 रूपए होगी। इनकी बिक्री 25 अगस्त से आरम्भ होगी। आप इन दोनों डिवाइसों को Samsung Opera House, Samsung.com और बड़े ऑनलाइन and leading online portals.

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: