Samsung Galaxy M51 गीकबेंच पर नज़र आया; ये होंगे फ़ीचर

अब कई देशों में लॉकडाउन खुलने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और सभी स्मार्टफोन कंपनियां अपना काम और नए लॉन्च शुरू कर चुकी हैं। ऐसे में सैमसंग बहुत तेज़ी से अपने स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। अभी हाल ही में Galaxy A21s, Galaxy M11 और M01 और Galaxy A31 जैसे कई फ़ोन लॉन्च करने के बाद अब कंपनी अपनी M-सीरीज़ का विस्तार करने की योजना बना रही है। Samsung Galaxy M51 कंपनी का आने वाला नया स्मार्टफोन होगा, जिसे हाल ही में Geekbench बेंचमार्किंग साइट पर देखा गया है।

Galaxy M51 को गीकबेंच पर स्पॉट किया गया जहां ये भी पता चला कि इसमें स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट आएगा और इसे मॉडल नंबर SM-M515F के साथ देखा गया। इस नए स्मार्टफोन में 8GB की रैम तो आएगी ही, लेकिन कुछ और रैम वैरिएंट में भी इसे लॉन्च किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इसमें 128GB की स्टोरेज होगी।

अब बात करते हैं गीकबेंच स्कोर की, Samsung Galaxy M51 का सिंगल कोर स्कोर 545 पॉइंट है, वहीं मुलती-कोर स्कोर 1,775 पॉइंट्स है।

इस स्मार्टफोन के बाकी स्पेसिफिकेशन की जानकारी अभी पुख्ता नहीं है, लेकिन उन्हें लेकर जो अटकलें लगाई जा रहीं हैं उनके अनुसार, इसमें 6.5 इंच की फुल एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले होगी और ये पंच-होल सेल्फी कैमरा के साथ आएगी। बताया जा रहा है कि इसमें पीछे की तरफ कपैसिटिव फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। साथ ही फ़ोन में एंड्राइड 10 सॉफ्टवेयर आएगा जिस पर कंपनी का अपना यूज़र इंटरफ़ेस One UI होगा।

कैमरों को लेकर जो कयास लगाए जा रहे हैं उनके अनुसार इसमें ट्रिपल रियर कैमरे आ सकते हैं जिनमें मुख्य 64 मेगापिक्सल का ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर होगा।

हालांकि फीचरों पर से स्पष्ट रूप से पर्दा अभी नहीं उठा है, साथ ही इसकी कीमतों का भी कोई अंदाजा नहीं है। लेकिन सूत्र कहते हैं कि Galaxy M51 जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: