Samsung Galaxy M31s भारत में अमोलेड डिस्प्ले और 25W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च हुआ

Samsung ने आज भारत में M-सीरीज़ में नया किफायती स्मार्टफोन Galaxy M31s लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में अमोलेड डिस्प्ले, 64 मेगापिक्सल के साथ क्वैड रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर मौजूद हैं।

कीमतें और उपलब्धता

Samsung Galaxy M31s काले (Mirage Black) और नीले (Mirage Blue) रंगों में उपलब्ध है। इसमें दो स्टोरेज विकल्प मौजूद हैं जिनमें 19,499 रूपए में आप 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वैरिएंट खरीद सकते हैं और 8GB रैम के साथ 128GB वैरिएंट की कीमत 21,499 रूपए है। 6 अगस्त से ये स्मार्टफोन ऐमज़ॉन पर उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy M31s स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M31s में 6.5 इंच की फुल एचडी+ इनफिनिटी-ओ अमोलेड डिस्प्ले मौजूद है और इस पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा है। ये फ़ोन सैमसंग के अपने चिपसेट एक्सीनॉस 9611 10एनएम पर चलता है। फ़ोन में दो स्टोरेज विकल्प दिए गए हैं जिनके बारे में आप ऊपर पढ़ चुके हैं। यहां यूएफएस 2.1 स्टोरेज दी गयी है।

कैमरा के बारे में बात करें तो, इसमें 64 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा (Sony IMX682 सेंसर, f/1.8 अपर्चर) के साथ 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा 123 डिग्री अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल हैं। सामने की तरफ फ़ोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा f/2.0 अपर्चर, Sony IMX616 सेंसर के साथ दिया गया है।

अमोलेड डिस्प्ले होने के बाद भी आपको इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फ़ोन में अलग से माइक्रो एसडी कार्ड के अलावा दो सिम का स्लॉट भी है। इसमें आपको काफी बड़ी 6000mAh की बैटरी 25W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिलती है। इसमें टाइप-सी पोर्ट मौजूद है और बॉक्स में आपको यूएसबी टाइप-सी टू टाइप-सी केबल भी मिलेगी जिससे आप इस फ़ोन द्वारा बाकी फ़ोन भी चार्ज कर सकते हैं। फ़ोन की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 27 घंटे की वीडियो प्लेबैक, और 51 घंटे तक का टॉकटाइम देती है।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: