Samsung Galaxy M01 Core भारत में लॉन्च हुआ ; कीमतें 5,499 रूपए से शुरू

नमस्कार दोस्तों ! कोरोना से सम्बंधित जितनी जानकारी और अनुभव मेरे पास था, मैं आप सभी के साथ साझा कर चुकी हूँ। अब एक बार फिर लौटते हैं तकनीकी जगत की खबरों की तरफ जहां सैमसंग ने भारत में आज अपना एक और बजट स्मार्टफोन M-सीरीज़ में लॉन्च कर दिया है जिसका नाम Galaxy M01 Core है। ये स्मार्टफोन एंड्राइड 10 Go Edition सॉफ्टवेयर के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में दो स्टोरेज वैरिएंट उपलब्ध होंगे।

कीमतें और उपलब्धता

Samsung Galaxy M01 Core में 1GB रैम के साथ 16GB स्टोरेज वैरिएंट मात्र 5,499 रूपए में उपलब्ध होगा और 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी वर्शन की 6,499 रूपए है। ये फ़ोन सैमसंग के सभी ऑफलाइन रिटेल स्टोरों, सैमसंग ओपेरा हाउस, samsung.com और अन्य ऑनलाइन वेबसाइटों पर 29 जुलाई से उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy M01 Core स्पेसिफिकेशन

एंट्री लेवल कीमतों के साथ इस फ़ोन में सभी एंट्री-लेवल फीचर मौजूद हैं। Galaxy M01 Core में 5.3 इंच की एचडी+ इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले है। इसमें पीएलएस टीएफटी एलसीडी पैनल का इस्तेमाल किया गया है। चिपसेट की बात करें तो इसमें आपको क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6739 प्रोसेसर मौजूद है जो 1.5 GHz की स्पीड पर क्लॉक किया गया है। इसके साथ 1GB और 2GB रैम वैरिएंट मौजूद हैं। फ़ोन में 16GB और 32GB के स्टोरेज विकल्प दिए गए जिन्हें आप माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के साथ अन्य 512GB तक बढ़ा सकते हैं।

आईये अब एक नज़र कैमरा की डिटेल पर भी डालते हैं। Galaxy M01 Core में आपको रियर पैनल पर सिर्फ एक कैमरा मिलता है जो 8 मेगापिक्सल का है और ये f/2.2 अपर्चर के साथ आएगा। सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा f/2.4 अपर्चर के साथ मौजूद है। इस बजट फ़ोन में 3000mAh की बैटरी फिट की गयी है।

इसके अलावा इसमें ड्यूल सिम स्लॉट हैं और अलग से माइक्रो एसडी कार्ड भी दिया गया है। ऑडियो जैक सहित कई अन्य कनेक्टिविटी फीचर भी दिए गए हैं जैसे कि ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस। फ़ोन में काले, नीले, और लाल रंग के विकल्प मौजूद हैं।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: