Reliance Jio ने 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया 999 रूपए का प्रीपेड प्लान

Reliance Jio ने लॉकडाउन में अपने उपभोक्ताओं के लिए कई अच्छे टैरिफ प्लान लॉन्च किये हैं। आज कंपनी ने फ़िर से एक नया 999 रूपए का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जिसकी वैधता 84 दिन की है। ये घर से काम कर रहे लोगों के लिए काफी अच्छा ऑफर है। इसे कंपनी ने वर्क फ्रॉम होम प्लान का भी नाम दिया है और इस 84 दिन की अवधि वाले प्लान में उपभोक्ताओं को 3GB डाटा प्रतिदिन मिलेगा।

इससे पहले पिछले ही हफ्ते कंपनी ने 2399 का सालाना प्लान लॉन्च किया था जिसमें 2GB डाटा प्रतिदिन मिलेगा। अप्रैल में भी कंपनी ने लॉकडाउन के चलते प्रीपेड प्लानों की वैधता बढ़ा दी थी।

Reliance Jio plan

ये भी पढ़ें: Reliance और Airtel ने लॉन्च किये नए टूल, अब आप भी पहचान सकते हैं खुद में Covid-19 के लक्षण

आज लॉन्च हुए 999 के प्लान में जिओ-से-जिओ पर और लैंडलाइन पर अनलिमिटेड कॉल मिलती हैं, जिओ से दूसरे मोबाइल नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 3,000 मिनट मिलते हैं और Jio Apps के मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलते हैं। इसके अलावा 3GB हाई-स्पीड डाटा भी 84 दिनों तक दिया जायेगा।

Reliance Jio

Reliance Jio का एक और प्लान है जो आपको 3GB प्रतिदिन डाटा ऑफर करता है उसकी कीमत 349 रूपए है और वैधता 28 दिन की है। लेकिन इसके मुकाबले आज लॉन्च हुआ 999 रूपए का तिमाही थोड़ा सस्ता है।

इसके अलावा 84 दिनों की वैधता के साथ और भी प्लान मौजूद हैं। इसमें 599 रूपए का प्लान जिसमें 2GB डाटा प्रतिदिन और 555 रूपए का प्लान जिसमें 1.5GB डाटा प्रतिदिन का ऑफर मिलता है, शामिल हैं।

लॉकडाउन के समय में लोगों की हाई-स्पीड इंटरनेट की मांग काफी बढ़ी है फिर चाहे वो मनोरंजन के लिए हो या घर से दफ्तर का काम करने के लिए। ऐसे में Reliance Jio के ये प्लान काफी मददगार साबित हो सकते हैं।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: