कोरोनावायरस के कहर के चलते घर से काम कर रहे कर्मचारियों के लिए रिलायंस जिओ ने ‘Work From Home’ पैक लॉन्च किया

सलाह: इस लेख को शुरू करने से पहले हम आपसे यही कहेंगे कि महामारी कोरोनावायरस से अपने परिवार और स्वयं को बचाने के लिए हर संभव प्रयास करें, सरकार द्वारा जारी किये गए निर्देश और अपीलों को अवश्य मानें। स्वास्थ्य से बढ़कर कुछ नहीं।

कोरोनावायरस इस समय पूरे विश्व के लिए सबसे बड़ा संकट बन चुका है, जो भारत में भी तेज़ी से फ़ैल रहा है। इसी के चलते सरकार ने कई प्राइवेट कंपनियों को सलाह दी कि अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की अनुमति दें, ख़ासतौर से उनके लिए जिन्हें काम करने के लिए सिर्फ इंटरनेट और लैपटॉप की आवश्यकता है। बहुत सी कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का विकल्प दे दिया है और ऐसे में इंटरनेट की आवश्यकता तो होगी ही। इसी को देखते हुए रिलायंस जिओ ने नया Work From Home पैक अनाउंस किया है। आइये जानते हैं कि इसमें आपको क्या कुछ मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: Realme Narzo 10 और 10A 26 मार्च को भारत में होंगे लॉन्च; ये हैं इनके फीचर्स

Jio Cheap plans for Work From Home

Reliance Jio के Work from Home प्रीपेड प्लान की अवधि 51 दिनों की है जिसमें 2GB हाई-स्पीड इंटरनेट डाटा प्रतिदिन दिया जायेगा। कुल 102GB हाई-स्पीड डाटा अगर आप खत्म कर लेते हैं, तो उसके बाद भी इंटरनेट सेवा मिलेगी, लेकिन इसकी स्पीड 64Kbps होगी। इस नए वर्क फ्रॉम होम पैक की कीमत 251 रूपए है। लेकिन ये प्लान सिर्फ आपको हाई-स्पीड इंटरनेट देता है और इसमें कॉल या एसएमएस आपको नहीं मिलेंगे।

ये नया पैक रिलायंस जिओ का क्रिकेट पैक था, जिसका नाम बदलकर कंपनी ने ‘Work From Home’ Pack किया है। इस नए पैक में 102GB डाटा को समाप्त करने के बाद भी अगर आप हाई-स्पीड इंटरनेट सेवा चाहते हैं तो आप 11, 21, 51 और 101 रूपए के ऐड-ऑन रिचार्ज करवा सकते हैं जिनमें आपको 800MB, 2GB, 6GB, और 12GB हाई-स्पीड डाटा के साथ 75 मिनट, 200 मिनट, 500 मिनट, और 1000 मिनट नॉन-जिओ कॉल के लिए भी मिलते हैं और जिओ से जिओ की कॉल तो मुफ्त है ही।

इस लॉकडाउन के समय में Reliance Jio की तरफ से इस नए Work from Home प्लान को लेकर आपका क्या कहना है, कमेंट बॉक्स में आप अपनी राय साझा सकते सकते हैं।

Subscribe to Our YouTube Channel

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: