Realme को टक्कर देने के लिए Redmi भी लॉन्च करेगा कई IoT प्रोडक्ट; लॉन्च डेट की हुई घोषणा

Realme को स्मार्टफोनों में टक्कर देने के बाद Redmi अब इसके IoT प्रोडक्ट्स को भी चुनौती देने को तैयार है। 25 मई को Realme अपने 8 प्रोडक्ट लॉन्च करने वाला है और आज Redmi ने ये घोषणा कर दी है कि उसके IoT प्रोडक्ट भारत में 26 मई को लॉन्च होंगे। हालांकि कंपनी ने इन प्रोडक्ट्स का नाम नहीं बताया है लेकिन एक तस्वीर ट्विटर पर टीज़ की गयी है जो Redmi TWS Buds की लगती है। इसके अलावा तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा है “#RedmiPowerBanks have been super successful. Now time for a new category.” ये भी एक नए पॉवरबैंक की तरफ इशारा करता है।

IoT प्रोडक्ट

Xiaomi India के हेड मनु कुमार जैन ने भी ट्विटर पर साझा किया है कि कंपनी भारत में नया प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है और इस लॉन्च इवेंट को नाम दिया गया है “NoStringsAttrached”. ये इवेंट 26 मई को दोपहर 12 बजे शुरू होगा। आसार हैं कि buds के लिए कोई वायरलेस चार्जिंग केस लॉन्च किया जाये। इस ट्वीट में एक लिंक भी शामिल है जो आपको लॉन्च इवेंट के लिंक तक ले जायेगा और इसमें आपको notify me का बटन मिलेगा।

अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि ये Redmi AirDot S हो सकते हैं। इस ट्रू वायरलेस बड्स के फीचरों की बात करें तो इसमें आपको 12 घंटे तक की बैटरी, लो-लेटेंसी ब्लूटूथ कनेक्टिवटी, नॉइज़ कैंसलेशन इत्यादि फीचर मिलेंगे। चीन में ये इयरबड्स पिछले महीने लगभग 1,000 रूपए की कीमत पर लॉन्च हुए हैं। इसी के साथ कंपनी नया पॉवरबैंक फ़ास्ट वायरलेस चार्जिंग तकनीक के साथ भी लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा Redmi का राऊटर और अन्य IoT प्रोडक्ट भी इस लिस्ट का हिस्सा बन सकते हैं।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: