Xiaomi 108 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ लॉन्च कर सकता है Redmi Note 9 Pro Max

Xiaomi इसी हफ्ते में अपनी नयी स्मार्टफोन सीरीज़ को भारत में लॉन्च करने वाला है। हालांकि ऑन-ग्राउंड इवेंट नहीं होगा, लेकिन कंपनी अपनी Redmi Note 9 सीरीज़ को ऑनलाइन इवेंट के द्वारा भारत में लांच करेगी। ये स्मार्टफोन भारत में 12 मार्च को लॉन्च होने जा रहे हैं। लेकिन आज की ताज़ा ख़बर ये कि Xiaomi India के हेड मनु कुमार जैन ने अपने ट्विटर हैंडल पर 12 मार्च के लॉन्च को लेकर एक हिंट जारी किया है। इस हिंट को आप नीचे देख सकते हैं। वहीं रिपोर्ट ये कहती हैं इस सीरीज़ में तीन स्मार्टफोन लॉन्च हो – Redmi Note 9, Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max.

आज ही पोस्ट किये इस हिंट में मनु कुमार जैन ने इमोटिकॉन का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा कंपनी ने भारत में 108 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ आने वाले फ़ोन का एलान भी काफी समय पहले कर दिया था और चीन में भी इसी फीचर के साथ Mi 10 लॉन्च किया जा चुका है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि अब चीन के बाद भारत में 108 मेगापिक्सेल कैमरा फ़ोन को जल्दी ही लॉन्च किया जायेगा। बताया जा रहा है कि Redmi Note 9 Pro Max में यही कैमरा आ सकता है।

Note 9 Pro Max

इसके अलावा चीनी माइक्रो ब्लॉग Weibo पर भी एक नयी लीक सामने आयी है जिसके अनुसार Redmi Note 9 Pro में मीडियाटेक का Dimensity 800 चिपसेट हो सकता है और Redmi Note 9 स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट के साथ Realme ने नए आये स्मार्टफोनों को टक्कर दे सकता है। लेकिन इस लीक में Note 9 Pro Max का कोई ज़िक्र नहीं।

साथ ही Redmi Note 9 सीरीज़ में इसरो द्वारा बनाया गया नया NavIC नेविगेशन सिस्टम भी होगा। Redmi Note 9 Pro में क्वाड कैमरा सेटअप आने की ख़बर है और हो सकता है कि Redmi Note 9 सीरीज़ में कैमरा चौकोर शेप में आएं। साथ ही आगे की तरफ आपको पंच-होल डिस्प्ले देखने को मिलेगी।

वहीं Redmi Note 9 Pro Max को लेकर भारतीय टिपस्टर मुकुल शर्मा ने भी बताया है कि Redmi Note 9 सीरीज़ में तीन फ़ोन होंगे जिनमें एक का नाम Note 9 Pro Max होगा।

अब इससे ज्यादा डिटेल पाने के लिए के लिए हमें 12 मार्च तक का इंतज़ार करना होगा।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: