भारत में जल्दी ही इन नामों के साथ लॉन्च हो सकते हैं Redmi K40 Pro और Redmi K40

Xiaomi की किफ़ायती स्मार्टफोन ब्रांड Redmi ने फरवरी में ही चीन में Redmi K40 सीरीज़ को लॉन्च किया है। अब खबरें ये आ रही हैं कि ये सीरीज़ जल्दी ही भारत में भी दस्तक दे सकती है, लेकिन नाम बदलकर। इन स्मार्टफोनों को चीन में लॉन्च करने के बाद अब तक कंपनी ने किसी ग्लोबल लॉन्च किसी पुष्टि या एलान नहीं किया है। पहले अटकलें लगाई जा रही थीं की Redmi K40 सीरीज़ को भारत में Poco F3 नाम के साथ लाया जायेगा। लेकिन अब नयी अफवाहों के साथ बाज़ार गर्म है।

फिलहाल कयास ये लगाए जा रहे हैं कि Redmi K40 सीरीज़ के स्मार्टफोनों को भारतीय बाज़ार में Mi 11X और Mi 11X Pro नाम के साथ उतारा जाए। हाल ही में XDA Developers के एक सदस्य ने Kacper Skrzypek ने एक टिप द्वारा एक इंटरनल कोड साझा किया जो बताता है कि Redmi K40 और K40 Pro दोनों फ़ोन भारत में Poco के नाम के साथ तो नहीं आएंगे। इस इंटरनल कोड में फ़ोन ‘aliothin’ और ‘aliothin’ कोड नेम के साथ दिखे हैं। दिखा है जिसका मॉडल नंबर M2012K11AI है। इसके अलावा इसी टिपस्टर द्वारा एक और स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है जिसमें Mi 11X Pro फ़ोन के साथ एक कोड दिख रहा है।

इन्हीं सभी चीज़ों से ये काफी हद तक अनुमान लगाया जा रहा है कि Mi 11X और Mi 11X Pro भारत में Redmi K40 और K40 Pro के रिब्रांडेड वैरिएंट होंगे। साथ ही इस स्मार्टफोनों के जल्दी ही लांच के भी आसार जताये जा रहे हैं।

सोर्स

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: