Xiaomi Redmi 9A भारत में लॉन्च; कीमतों के साथ फीचरों में भी गिरावट

Xiaomi की किफायती ब्रांड Redmi ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Redmi 9A लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन ने भारत में कल दस्तक दी है और इसे नया ‘Desh Ka Smartphone’ (देश का स्मार्टफोन) कहा जा रहा है। हालांकि ये सच है कि फ़ोन की कीमतें बेहद कम हैं लेकिन वहीं फीचर भी कुछ ख़ास नहीं हैं। आइये जानते हैं इसके बारे में।

Redmi 9A फीचर

Redmi 9A 6.53 इंच की एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले के साथ बाज़ार में उतारा गया है। फ़ोन में मीडियाटेक हेलिओ G25 चिपसेट है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.0 GHz है। कंपनी के अनुसार ये हाइपरइंजन टेक्नोलॉजी और IMG PowerVR GE8320 जीपीयू के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में दो स्टोरेज विकल्प दिए गए हैं और माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट अलग से है जिसके साथ आप मेमोरी को बढ़ा सकते हैं।

Redmi 9A

Redmi 9A में केवल एक ही रियर कैमरा है जो 13 मेगापिक्सल का है और f/2.2 अपर्चर और एलइडी फ़्लैश लाइट के साथ आता है। सामने की तरफ एक वी-नौच में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी f/2.2 अपर्चर के साथ मिलता है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा के साथ फेस अनलॉक सपोर्ट भी है, लेकिन इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। इसके अलावा 5000mAh की बैटरी भी मौजूद है जो 10W चार्जर के साथ आएगी।

कीमतें और उपलब्धता

Redmi 9A के दो स्टोरेज वैरिएंट हैं जिनमें एक 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी के साथ आएगा और इसकी कीमत 6,799 रूपए है। दूसरा 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आएगा जिसे आप 7,499 रूपए में खरीद सकते हैं। 4 सितम्बर को इसकी पहली सेल Amazon, Mi वेबसाइट और Mi Home स्टोरों पर होगी।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: