Realme X50 Pro Player Edition के सभी स्पेसिफिकेशन TENAA लिस्टिंग से लीक हुए

Realme 25 मई को एक बड़ा ऑनलाइन इवेंट करने जा रहा है जिसमें 8 नए प्रोडक्ट लॉन्च होंगे जिनमें सबसे महत्वपूर्ण होगा नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X50 Pro Player Edition। ये एक गेमिंग स्मार्टफोन है ये तो हम सभी जानते हैं, लेकिन इसके फीचरों को जानने के लिए हर कोई उत्सुक है जो कि आज TENAA लिस्टिंग के दौरान लीक हो चुके हैं। ये स्मार्टफोन फरवरी में लॉन्च हुए  Realme X50 Pro 5G का ही अपग्रेडेड वर्शन माना जा रहा है। इस नए Player Edition के लगभग सभी मुख्य स्पेसिफिकेशन आज TENAA लिस्टिंग के दौरान लीक हो गए। साथ ही Realme ने Weibo पर ये स्पष्ट कर दिया था कि इस नए फ़ोन में स्नैपड्रैगन 865 7एनएम प्रोसेसर मौजूद होगा। फ़ोन की परफॉरमेंस को और बेहतर करने के लिए LPDDR5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज का उपयोग किया गया है।

ये भी पढ़ें: भारत में 25 मई को लॉन्च होंगे Realme के ये दो प्रोडक्ट

इसके अलावा आज TENAA प्रामाणिकता के दौरान सामने आया कि इस फ़ोन का वज़न 209 ग्राम है। इसमें 6.44 इंच की फुल एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले होगी। साथ ही स्क्रीन में ड्यूल पंच-होल कैमरा हैं। इसके अलावा TENAA वेबसाइट पर ये फ़ोन लाल, काले (dark black) और सफ़ेद (silver white) रंगों में नज़र आया है।

Realme X50 Pro Player Edition

इस स्मार्टफोन में जहां आपको X50 Pro के मुकाबले बेहतर चिपसेट, रैम और स्टोरेज मिली है, वहीं कैमरे की क्वालिटी कम हो गयी है। Realme X50 Pro Player Edition में 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरे और अन्य 2+2 मेगापिक्सल के डेप्थ और मैक्रो लेंस के साथ दिया गया है। जबकि Realme X50 Pro में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है और अतिरिक्त तीन रियर कैमरे भी 12 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के हैं।

वहीँ आने वाले player Edition में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे हैं, जबकि फरवरी में आये Realme X50 Pro में 32 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के ड्यूल पंच-होल सेल्फी कैमरे दिए गए हैं।

Realme X50 Pro Player Edition

Realme X50 Pro Player Edition में 12GB तक की LPDDR5 रैम मिलने की सम्भावना है और स्टोरेज इसमें आपको 512GB तक की मिलेगी जो की यूएफएस 3.1 स्टोरेज है। फ़ोन में ड्यूल-सेल बैटरी होगी जिसमें प्रत्येक सेल की क्षमता 2055mAh है। साथ ही ये भी आसार हैं कि इस फ़ोन में कंपनी 65W फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक को शामिल करे।

अब आने वाला ये फ़ोन अगर गेमिंग की तरफ से देखें तो काफी बेहतर हो सकता है क्योंकि इसमें सबसे तेज़ चिपसेट, लेटेस्ट रैम और तेज़ स्टोरेज शामिल हैं और ये सब मिलकर इसके परफॉरमेंस को और भी बेहतर और तेज़ बनाएंगे, लेकिन वहीँ कैमरे में कंपनी ने काफी कमी कर दी है।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: