Realme X3 SuperZoom 26 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने शेयर किया कैमरा सैंपल

Realme X3 SuperZoom यूरोप में विश्व स्तर पर 26 मई को लॉन्च किया जायेगा। इस बात की जानकारी यूरोप Realme के ट्विटर पेज पर पोस्ट की गयी है। इस स्मार्टफोन के कैमरे के दो फ़ीचर “60x ज़ूम” और “starry mode” भी माधव सेठ ने बताये हैं। इस ट्विटर पोस्ट में ये साफ़ किया गया है कि इसमें मुख्य 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा जो सैमसंग GW1 सेंसर और f/1.8 अपर्चर होगा। साथ ही 13 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस आने की खबर है जो 60x ज़ूम के साथ आएगा। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर भी यहां आपको मिल सकता है।

इसके अलावा Realme X3 SuperZoom के ज़्यादातर फ़ीचर अभी तक सामने नहीं आये हैं, लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये फ़ोन स्नैपड्रैगन 855+ के साथ आ सकता है और उससे भी दिलचस्प अफवाह ये है कि इस फ़ोन की कीमत लगभग 30,000 रूपए तक हो सकती है।

Realme X3 SuperZoom कैमरा सैंपल
starry mode के साथ ली गयी तस्वीर

इसके अलावा 25 मई को भी Realme चीन और भारत दोनों जगह ऑनलाइन इवेंट करने वाला है जिनमें Realme Buds Neo, Realme TV और Realme Watch जैसे 8 प्रोडक्ट लॉन्च होंगे। इनमें Realme X50 Pro Player Edition शामिल है, लेकिन इसके भारत में लॉन्च होने की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: