Realme X3 TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर नज़र आया- लीक हुए फ़ीचर

भारत में फिलहाल Realme अपनी नयी Narzo सीरीज़ को लॉकडाउन खुलने के बाद लॉन्च करने को तैयार है। वहीं आज दूसरी तरफ इस कंपनी का एक नया स्मार्टफोन TENNA सर्टिफिकेशन साइट पर दिखाई दिया है। इस नए स्मार्टफोन को मॉडल नंबर RMX2142 के साथ देखा गया और साथ ही इसके कुछ दिलचस्प फीचर भी सामने आये हैं। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का नाम Realme X3 हो सकता है।

इस चीनी सर्टिफिकेशन साइट पर जो नज़र आ रहा है उसके अनुसार ये फ़ोन नीले (Gradient blue) रंग में नज़र आ रहा है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद है जो कि वर्टीकल फिट किया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको साइड-फिंगरप्रिंट स्कैनर दाहिनी तरफ मिल सकता है और दूसरी तरफ वॉल्यूम रॉकर (volume rocker) मौजूद है। आगे की तरफ दो पंच-होल सेल्फी कैमरा दिख रहे हैं और ज़्यादातर हिस्से में स्क्रीन है।

Realme X3

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 6.57 इंच की टीएफटी डिस्प्ले होगी जो फुल एचडी+ रेज़ोल्यूशन के साथ आएगी। इसमें ओक्टा कोर प्रोसेसर होगा, लेकिन चिपसेट की पूरी जानकारी अभी नहीं मिली है। साथ ही इसमें आपको 4 या 5 स्टोरेज विकल्प मिल सकते हैं क्योंकि TENAA पर Realme X3 को 6GB, 8GB, और 12GB रैम विकल्प साथ भी 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज विकल्पों के साथ देखा गया है।

बताया जा रहा है कि Realme X3 काफी हद तक Realme X50 Pro 5G जैसा होगा जो कि कुछ ही महीनों पहले भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में भी आपको क्वाड रियर कैमरा मिलने की संभावना है जिसमें 48 मेगापिक्सेल के प्रमुख कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर शामिल हैं।

साथ ही सामने की तरफ भी आपको ड्यूल पंच-होल सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है जिसमें 16 मेगापिक्सेल का मुख्य कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का सेकेंडरी कैमरा शामिल होगा। इसमें 5G कनेक्टिविटी के साथ 4100mAh की बैटरी होगी और ये 30W फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आएगी।

बहरहाल कंपनी की तरफ से इस आने वाले स्मार्टफोन की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन उम्मीद है कि चीन में ये स्मार्टफोन जल्दी लॉन्च हो सकता है।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: