Realme Watch S, Watch S Pro और Buds Air Pro Master Edition भारत में लॉन्च हुए

Realme ने आज भारत में Watch S सीरीज़ लॉन्च की है। साथ ही कंपनी ने नए Buds Air Pro Master Edition को भी आज भारत में उतारा है। Realme Watch S और Watch S Pro सीरीज़ 28 और 29 दिसंबर से सेल के लिए उपलब्ध होगी। वहीँ बड्स की उपलब्धता अगले महीने से है।

Watch S और Pro वैरिएंट दोनों में गोल (circular) डायल दिया गया है, लेकिन अमोलेड डिस्प्ले केवल आपको Watch S Pro में ही मिलेगी। साथ ही इस मॉडल में ड्यूल सैटेलाइट जीपीएस भी मौजूद है।

इससे पहले भी Realme ने Buds Air Pro लॉन्च किये हैं और आज तीन नए प्रोडक्ट कंपनी द्वारा फिर भारत में सामने आये हैं। Realme Link ऐप की सहायता से आप इन सभी को स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट करके इनका बेहतर इस्तेमाल कर सकते हैं।

Realme Watch S और Watch S Pro

Realme Watch S Pro का डिज़ाइन काफी अनोखा है और इसमें काफी नए अपडेट भी है। सबसे पहला अपडेट कि ये गोलाकार डायल के साथ आयी है। इसमें 1.39 इंच की अमोलेड ऑलवेज ऑन डिस्प्ले है और ये कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास से सुरक्षित है। इसमें मिनट मार्किंग भी दी गयी है जिससे इसका लुक मैकेनिकल वॉच की तरह भी लगता है और इसे एक नया स्टाइल भी मिलता है। यहां आप नारंगी या हरे रंग का स्ट्रैप चुनकर इसका लुक पूरी तरह बदल भी सकते हैं।

Realme Watch S प्रो, Watch S में सॉफ्टवेयर आपको वही मिलता है जो पहले Realme Watch में आया था। कुछ अपडेट ज़रूर यहां पर किये गए हैं जैसे कि नोटिफिकेशन चैक करना, कैमरा और म्युज़िक को स्मार्टवॉच द्वारा कंट्रोल कर पाना और कॉल रिजेक्ट करने का विकल्प भी आपको अब इन स्मार्टवॉच में दिखेगा। हालांकि Pro वैरिएंट में भी कॉल अटेंड करने का फ़ीचर ना होना आपको थोड़ा खल सकता है।

Watch S Pro में हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन मापना, 14 वर्कआउट मोड इत्यादि जांच सकते हैं। इसके अलावा आप अपना हेल्थ रिकॉर्ड और फिटनेस से सम्बंधित जानकारी अपने स्मार्टफोन पर Realme Link ऐप पर भी देख सकते हैं। Realme Watch S Pro 420mAh बैटरी के साथ और Watch S 390mAh बैटरी के साथ आएगी।

iOS के साथ फिलहाल Realme स्मार्टवॉच या ट्रू वायरलेस बड्स काम नहीं करते हैं। वहीँ एंड्राइड यूज़र इन्हें Realme Link ऐप के साथ आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Realme Watch S की कीमत 4,999 रूपए है और इसे 28 दिसंबर से ख़रीदा जा सकता है। वहीँ Pro मॉडल की कीमत 9,999 रूपए है और इसे 29 दिसंबर से ख़रीदा जा सकता है। Realme Watch S का Master Edtion भी लॉन्च हुआ है जिसकी कीमत 5,999 रूपए है। इनकी प्री-बुकिंग आज से ही शुरू हो चुकी है। Realme watch S सीरीज़ के लिए कलर स्ट्रैप भी लॉन्च हुए हैं जिनकी कीमत मात्र 500 रूपए है और इन्हें आप 5 जनवरी से खरीद पाएंगे। वहीँ लैदर स्ट्रैप के लिए आपको 999 रूपए चुकाने होंगे।

Realme Buds Air Pro Master Edition

Realme Buds Air Pro Master Edition को स्टाइल के साथ मैटेलिक ग्रे रंग में बनाया गया है। ये काले रंग में उपलब्ध होंगे। इनकी डिजाइनिंग Jose Levy द्वारा की गयी है। इसमें आपको कुल 25 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिल सकता है और इन्हें चार्ज होने में लगभग 1 घंटे का समय लगता है।

Realme Buds Air Pro Master Edition को भारत में 4,999 रूपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है और इनकी सेल भारत में अगले महीने यानि कि 8 जनवरी 2021 से शुरू होगी। ये सभी प्रोडक्ट जो आज लॉन्च हुए हैं इन्हें आप Realme के ऑनलाइन स्टोर और Flipkart से खरीद पाएंगे।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: