भारत में 25 मई को लॉन्च होंगे Realme के ये दो प्रोडक्ट

Realme ने हाल ही में ये घोषणा की थी कि वो 25 मई को एक मेगा-इवेंट में 8 नए IoT डिवाइस बाज़ार में उतारने वाला है। इसके बाद Realme Watch का टीज़र कंपनी के सी.ई.ओ द्वारा ट्विटर पर प्रदर्शित किया गया और कंपनी ने आज ये स्पष्ट रूप से बता दिया कि Realme Watch और Realme TV को 25 मई को ही भारत में लॉन्च किया जायेगा। ये एक ऑनलाइन इवेंट होगा जो दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगा।

भारत में इस इवेंट की घोषणा Realme सी.ई.ओ माधव सेठ ने ही की है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर साझा की है जिसमें एक टीवी और नीचे की तरफ एक स्मार्टवॉच की झलक है और उसी में इस इवेंट का समय भी नज़र आ रहा है।

अब अगर इन प्रोडक्ट्स के फ़ीचरों की बात करें तो Realme Watch की डिस्प्ले चौकोर होगी ये बात तो टीज़र में नज़र आयी इस घड़ी की तस्वीर से स्पष्ट होती है। इसके अलावा सूत्र बताते हैं कि इसमें 1.4 इंच की स्क्रीन होगी। स्क्रीन के नीचे एक टच बटन नेविगेशन के लिए मौजूद होगा। इस स्मार्टवॉच में 160mAh की बैटरी आ सकती है और ब्लूटूथ 5.0 होगा। इसके अलावा इसमें आपको हार्ट रेट सेंसर ब्लड ऑक्सीजन सेंसर मिलेंगे, साथ ही इसमें 15 एक्टिविटी ट्रैक करने की क्षमता होगी।

वहीं Realme TV की बात करें तो इसमें कई साइज लॉन्च हो सकते हैं जिनमें 43-इंच मॉडल भी। आसार हैं कि ये एंड्राइड ओएस के साथ आएगी और netflix, prime videos, Hotstar, Zee5 जैसी मनोरंजक एप्लीकेशन इसमें आपको प्री-लोडेड मिलेंगी। अटकलें ये भी हैं कि Realme TV को 33-इंच और 55-इंच साइज में भी लॉन्च किया जा सकता है।

realme x50  pro

साथ ही Realme एक स्मार्टफोन ‘Blade Runner’ के नाम से लॉन्च करने जा रही है, उम्मीद है कि ये भी भारत में उसी दिन लॉन्च हो, लेकिन कंपनी ने इसकी पुष्टि अभी नहीं की है। बताया जा रहा है कि ये फ़ोन Realme X50 Pro Player Edition होगा। इस स्मार्टफोन का नाम तो सामने आ गया है, लेकिन इसके फ़ीचर क्या होंगे, ये फिलहाल नहीं पता है। जैसे कि ये एक गेमर फ़ोन होगा, तो इसमें आपको और बेहतर स्क्रीन रिफ्रेश रेट मिलने की उम्मीद है। ये फ़ोन फरवरी में लॉन्च हुए फ्लैगशिप फ़ोन Realme X50 Pro का अपग्रेडेड वर्शन होगा।

Source

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: