Realme Watch के टीज़र सामने आये; भारत में जल्द ही लॉन्च होने के आसार

Realme Watch की चर्चा हम पिछले काफी समय से सुन रहे हैं और आज कंपनी के सी.ई.ओ. माधव सेठ ने भी आधिकारिक तौर पर ये सूचना दे दी है कि उनका अगला IoT प्रोडक्ट यही है। कंपनी ने कुछ समय पहले कहा था कि वो स्मार्टफोन ब्रांड से टेक-लाइफस्टाइल ब्रांड बनना चाहते हैं और ये Realme Watch इसकी तरफ उनका दूसरा कदम होगी।

आज ट्विटर पर इसका पहला आधिकारिक (official) टीज़र नज़र आया है और कंपनी ने कहा कि इसे जल्दी लॉन्च किया जायेगा लेकिन कोई निश्चित तारीख़ अभी नहीं बतायी है। हालांकि जब टीज़र कैंपेन शुरू हो ही चुके हैं, तो लॉन्च अब नज़दीक ही समझिये।

Realme watch को लेकर कंपनी ने कोई फीचर नहीं बताये हैं लेकिन लीक हुई ख़बरों में इनका काफी जिक्र है। ये स्मार्टवॉच चौकोर (square) शेप में आएगी जिसमें 1.4 इंच की एलसीडी स्क्रीन मिल सकती है। ये डस्ट और वॉटर प्रूफ होगा। फ़ोन में 160mAh की बैटरी आने की खबरें हैं।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में कौन-सी एक्टिविटी ट्रैकिंग मिल सकती है उसकी लिस्ट भी लीक हो चुकी है। इसमें 15 एक्सरसाइज मोड होंगे जिनमें क्रिकेट भी शामिल है। इसके अलावा हार्ट रेट मॉनिटर, स्टेप और स्लीप ट्रैकिंग जैसे कई फीचर इसमें मिल सकते हैं।

Realme Watch

इसके अलावा Realme ने कल ही ये भी पुष्टि की है कि 25 मई को वो एक मेगा-इवेंट करने जा रहा है और उसमें 8 प्रोडक्ट लॉन्च होंगे। आज के टीज़र के बाद बहुत हद तक ये आसार हैं कि उन 8 में ये स्मार्टवॉच भी शामिल है। ये एक ऑनलाइन इवेंट है तो मुमकिन है कि उसी समय इन प्रोडक्ट्स के भारत में उपलब्ध होने की घोषणा भी की जायेगी। इसके अलावा कंपनी Realme पॉवरबैंक, Realme Buds Neo, स्मार्ट टीवी जैसे कई दिलचस्प प्रोडक्ट्स लॉन्च कर सकती है।

Realme Upcoming phone

कंपनी ने चीन के सी.एम.ओ ने कहा कि केवल दो साल में उनके 35 मिलियन उपभोक्ता है और ये उनकी लिए काफी बड़ी बात है। कंपनी के विकास के लिए और सालगिरह के मौके पर उन्होंने इस मेगा इवेंट का आयोजन किया है जिसमें कई नयी और दिलचस्प डिवाइस लॉन्च किये जायेंगे। इस इवेंट में एक फ्लैगशिप फ़ोन ‘Blade Runner’ भी लॉन्च हो सकता है।

Subscribe to Our YouTube Channel

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: