Realme Blade Runner स्मार्टफोन के साथ लॉन्च करेगा 8 नए प्रोडक्ट

कल अपनी प्रतियोगी कंपनी के POCO F2 Pro लॉन्च करने के बाद आज Realme ने भी घोषणा कर दी है कि वो 8 नए प्रोडक्ट लॉन्च करेगा जिसमें Blade Runner नामक स्मार्टफोन भी है। ये सभी प्रोडक्ट 25 मई को एक इवेंट में लॉन्च होंगे, जो कि चीन में होने जा रहा है। इस इवेंट के लिए कंपनी ने इनवाइट भी भेजे हैं जिसमें आने वाले प्रोडक्ट के डिज़ाइन की झलक भी हैं।

Realme के सी.एम.ओ. क्सु.की.चेस ने एक तस्वीर साझा की जिसमें एक स्मार्टफोन चार रियर कैमरों के साथ नज़र आ रहा है और उन्होंने ये भी स्पष्ट किया कि फ़ोन का इंटरनल कोड नाम Blade Runner है। इससे ये तो साफ़ है कि 8 डिवाइसों में से एक ये स्मार्टफोन है।

हालांकि अब इस स्मार्टफोन को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं जैसे कि ये Blade Runner नाम के साथ आएगा या नहीं। ये स्मार्टफोन कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है जिसे 65W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 3C सर्टिफिकेशन के दौरान और AnTuTu बेंचमार्किंग साइट पर स्नैपड्रैगन 865 के साथ देखा गया या फिर ये वो फ़ोन है जिसे जल्दी ही भारत में Realme X3 SuperZoom के नाम से लॉन्च किया जाना है। अब इनमें से क्या सही है ये तो 25 मई को ही पता चल सकता है।

इसके अलावा कंपनी Realme Buds Air के सक्सेसर Realme Buds Neo को भी लॉन्च कर सकती है। कुछ रिपोर्ट कहती हैं कि इन 8 प्रोडक्ट्स में एक 10000mAh का पावर बैंक भी हो सकता है जो एक यूएसबी टाइप-ए और दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इनके अलावा भी 5 और प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे, जिनकी कोई जानकारी फिलहाल नहीं है। यहां पर उम्मीद ये भी है कि कंपनी एक से ज़्यादा स्मार्टफोनों को लॉन्च करे क्योंकि Realme के दो स्मार्टफोन जिन्हें RMX2052 और RMX2141 मॉडल नंबरों के साथ देखा गया था, अभी तक लॉन्च नहीं हुए हैं।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: