Realme Narzo 30 Pro, Narzo 30A और realme Buds Air 2 भारत में इसी महीने देंगे दस्तक

Realme ने आज पुष्टि कर दी है कि Narzo 30 Pro 5G और Narzo 30A भारत में इसी महीने लॉन्च किये जायेंगे। साथ ही कंपनी realme Buds Air 2 भी लॉन्च करने वाली है। ये सभी डिवाइस भारत में ऑनलाइन इवेंट के द्वारा 24 फरवरी 2021 को सामने आएंगे। Realme की नयी Narzo 30 सीरीज़ को आप Flipkart से खरीद पाएंगे हालांकि इनकी उपलब्धता लॉन्च के समय पर ही पता चल पायेगी।

realme Buds Air 2 आधुनिक एएनसी तकनीक के साथ आएंगे। जबकि पिछले वर्ष लॉन्च हुए realme Buds Air में ये टेक्नोलॉजी नहीं थी। सूत्रों के आधार पर इसमें लो-लेटेंसी गेमिंग मोड भी आ सकता है। साथ भी ये भी बताया जा रहा है कि ये realme Buds Air Pro से सस्ता हो सकता है।

Narzo 30 Pro और Narzo 30A

इस स्मार्टफोनों में ट्रिपल रियर कैमरे आएंगे और पंच-होल डिस्प्ले होगी। साथ ही आपको Pro मॉडल में साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा और Narzo 30A में रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह दी गयी है । कंपनी ने Dimensity 800U चिपसेट भी Narzo 30 Pro के लिए कन्फर्म कर दिया है।

Narzo 30 Pro चीन में लॉन्च हो चुके realme Q2 5G का ही रूप है। इसमें आपको 6.5 इंच की फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकती है। फ़ोन में 4GB और 6GB RAM वैरिएंट मिलेंगे जिनके साथ 128GB यूएफएस 2.1 स्टोरेज दी गयी है।

फ़ोन में एंड्राइड 10 आधारित realme यूआई दी गयी है और 16 मेगापिक्सल का पंच-होल सेल्फी कैमरा आपको मिलता है। बैटरी इसमें 5000mAh की है जो 30W Dart फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आएगी।

दोनों स्मार्टफोनों में 48 मेगापिक्सल का मुख्य रियर कैमरा होगा। दोनों में UI भी एक ही है। अन्य जानकारी के लिए लॉन्च तक के समय का इंतज़ार करना होगा।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: