Realme M1 Sonic Electric Toothbrush, Realme Adventurer Luggage और Tote Bag भारत में लॉन्च हुए

Realme ने भारत में Realme 7 सीरीज़, के साथ-साथ और कई उत्पाद भी लॉन्च किये हैं जैसे कि Realme M1 Sonic Electric Toothbrush, Realme Adventurer Luggage और Realme Tote Bag। ये सभी प्रोडक्ट “1+4+N” प्रोडक्ट स्ट्रेटेजी का हिस्सा है।

Realme M1 Sonic Electric Toothbrush

Realme M1 Sonic Electric Toothbrush में एडवांस्ड सोनिक मोटर है जो LEBOND की है और ये एक मिनट में 34,000 बार वाइब्रेट हो सकता है और इसमें डुपोंट ब्रिस्टल्स हैं जो एंटी-बैक्टीरियल है। साथ ही ये IPX7 रेटिंग के साथ वॉटर प्रूफ भी है। इसमें सेंसिटिव दांतों के लिए सॉफ्ट मोड भी दिया गया है। इसके अलावा वाइट मोड और पोलिश मोड भी है। Realme M1 Sonic Electric Toothbrush नॉन-स्लिपरी है और इसकी कर्व्ड बॉडी है। इसमें 800mAh की बैटरी है जो 90 दिन तक चलती है।

Realme M1 Sonic Electric Toothbrush

Realme M1 Sonic Electric Toothbrush नीले और सफ़ेद रंगों में आता है और इसकी कीमत 1,999 रूपए है। ये 10 सितम्बर से उपलब्ध होगा।

Realme Adventurer Luggage

Realme ने आज नया Adventurer Luggage भी लॉन्च किया है जो कि काफी ट्रेंडी लगता है। ये लाइटवेट है और फ्लेक्सीक्यूब डिज़ाइन के साथ आता है। ये मैक्रोलोन पॉलीकार्बोनेट का बना है जो साधारण एबीएस मटेरियल से 40 प्रतिशत ज्यादा मज़बूत है। इसमें 36 लीटर की कैपेसिटी, टीएसए द्वारा लॉक और 360 डिग्री 60mm रोटेटिंग व्हील्स जैसे फीचर हैं। इसकी कीमत 2,999 रूपए है और ये नीले, काले और पीले रंग में 10 सितम्बर से उपलब्ध होगा।

Realme Tote Bag

Realme Tote Bag टीपीयू मटेरियल से बने हैं और कंपनी के अनुसार ये काफी मज़बूत और लम्बे समय तक चलने वाला प्रोडक्ट है। इसमें एक अडजस्टेबले नायलॉन बेल्ट है और इसकी क्षमता 12 लीटर तक की है। ये भी दो रंगों में उपलब्ध है और इसकी कीमत मात्र 999 रूपए है और 10 सितम्बर से खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: