Realme GT 5G फ्लैगशिप फ़ोन का पहला लुक कंपनी ने टीज़ किया, ड्यूल फ्लैगशिप स्ट्रेटेजी की भी पुष्टि हुई

Realme ने भी ये पुष्टि कर दी है कि realme GT 5G जो कि स्नैपड्रैगन 888 5nm चिपसेट के साथ आएगा वो 4 मार्च को MWC 2021 में लॉन्च किया जायेगा। कंपनी ने “ड्यूल प्लेटफॉर्म ड्यूल फ्लैगशिप” स्ट्रेटेजी को भी सामने रखा है। ये एक हाई-एंड स्मार्टफोन होगा जिसमें आपको फ्लैगशिप चिपसेट और बेहतरीन फ़ीचर मिलेंगे।

कंपनी ने जो “ड्यूल प्लेटफॉर्म ड्यूल फ्लैगशिप” स्ट्रेटेजी सामने रखी है, उसमें कंपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोनों में क्वालकॉम और मीडियाटेक दोनों के चिपसेट इस्तेमाल कर रही है। इनमें से एक परफॉरमेंस को ध्यान में रखकर चुना है और दूसरा कैमरा तकनीक को।

मीडियाटेक ने आने वाले समय में अपने दो नए फ्लैगशिप चिपसेट Dimensity 1200 और 1100 भी लॉन्च किये हैं और Dimensity 1200 चिपसेट के साथ Realme ने जल्दी ही अपना एक फ्लैगशिप फ़ोन लॉन्च करने की घोषणा भी कर दी है।

इस नए स्मार्टफोन realme GT 5G में स्टेनलेस स्टील वेपर चैम्बर कूलिंग सिस्टम होगा जो फ़ोन के तापमान को सामान्य रखने में सहायक होगा। ये फ़ोन के तापमान को 15 डिग्री तक कम करने की क्षमता रखता है। इसी के साथ कंपनी ने स्मार्टफोन का नया ड्यूल-टोन वेगन लैदर डिज़ाइन दिखाया है जो दो अलग तरह की चीज़ों से बना है और कंपनी के अनुसार ये फ़ोन के हाई-परफॉरमेंस से मैच करे ऐसा रंग इसे देने की कोशिश की गयी है। इसके अलावा realme GT 5G एक साधारण कलर वैरिएंट में भी आएगा।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: