Realme Fitness band भारत में अगले महीने होगा लांच; सी.ई.ओ ने कही ये बातें

Realme ने आज भारत में एक लॉन्च इवेंट के दौरान अपना नया स्मार्टफोन Realme X50 Pro तो लॉन्च किया ही, साथ ही कंपनी ने अपने पहले फिटनेस बैंड को लेकर भी कुछ बातें कहीं। हालांकि सभी को ये उम्मीद थी कि कंपनी Realme Fitness band को आज ही भारतीय बाज़ार में उतारने वाली है, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। लेकिन Realme ने इसके लॉन्च की तारीख ज़रूर घोषित कर दी है।

Realme के सी.ई.ओ. माधव सेठ ने ये पुष्टि कर दी है कि Realme का पहला फिटनेस बैंड भारत में अगले महीने, यानि की मार्च की 5 तारीख़ को लॉन्च किया जायेगा। आज के इवेंट में ये भी बताया गया है कि Realme की पहली टी.वी. भी इस वर्ष की दूसरी तिमाही (Q2 2020) में सामने लायी जाएगी।

Realme Fitness band

जिस फिटनेस बैंड के बारे में कंपनी ने हमें बताया है, उसके नाम का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये Realme सेहत के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इस Realme फिटनेस बैंड को माधव सेठ के ही हाथों में पीले रंग के पट्टे (strap) के साथ देखा जा चुका है जिसकी तस्वीर भी आप सबसे ऊपर देख सकते हैं।

इसके अलावा इसके फ़ीचर अभी सामने नहीं आये हैं, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिटनेस ट्रैकर कर्वड डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसकी कीमत को लेकर जो ख़बरें बाज़ार में हैं, उनके अनुसार ये 1,000 से 2,000 रूपए के बीच ही उपलब्ध होना चाहिए। उम्मीद है कि आने वाले सप्ताह में इससे जुड़े कुछ और लीक या अफवाह सामने ज़रूर आएंगे।

Realme Fitness band के अलावा माधव सेठ ने और भी कुछ बातें बतायी हैं, जैसे कि Realme ट्रू वायरलैस बड्स जल्दी ही पीले और काले रंगों में भी उपलब्ध होगा। साथ ही Realme 5i पर एंड्राइड 10 मई 2020 में आएगा।

 

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: