Realme Buds Q भारत में जल्दी ही होंगे लॉन्च सी.एम.ओ ने टीज़ की कीमत

Realme Buds Air और Realme Buds Air Neo को भारत में लॉन्च करने के बाद कंपनी अपने तीसरे ट्रू वायरलेस इयरबड्स को जल्दी ही भारत में लॉन्च करने वाली है। रियलमी भारत के सी.एम.ओ. फ्रांसिस वांग ने खुद इस ख़बर की पुष्टि की है। फिलहाल भारत में Realme Buds Air 3,999 रूपए की कीमत पर और Buds Air Neo 2,999 रूपए की कीमत पर उपलब्ध हैं। लेकिन सूत्रों के अनुसार Realme Buds Q की कीमत भारत में इन दोनों से काफी कम हो सकती है।

कीमत

ट्विटर पर इन इयरबड्स का टीज़र भी नज़र आया है और इनकी तस्वीर देखकर स्पष्ट है कि ये हाल ही में Redmi द्वारा लॉन्च किये गए Redmi Earbuds S के प्रतियोगी होंगे। Realme India के सी.एम.ओ फ्रांसिस वांग ने ही इनकी कीमत भी टीज़ की है और सम्भावना है कि इनकी कीमत भी 2,000 रूपए तक ही होगी। Realme के ये बड्स हाल ही में चीन में लॉन्च किये गए हैं और देखने में ये काफी किफ़ायती लगते हैं। चीन में इनकी कीमत आरएमबी 129 (लगभग 1,375 रूपए) है। भारत में ये 1,599 या 1,999 की कीमत के साथ लॉन्च किये जा सकते हैं। भारत में ये काले,सफ़ेद और पीले रंगों में लॉन्च किये जा सकते हैं।

Realme Buds Q स्पेसिफिकेशन

Realme Buds Q का शेप बहुत हद तक Samsung Galaxy Buds जैसा ही है। ये 10mm ड्राइवर्स के साथ आएंगे और इनमें IPX4 सर्टिफिकेशन के साथ पानी की बौछारें और धुल को झेलने की क्षमता होगी होंगे।

Realme Buds Q

इसमें रंगों के विकल्प भी अच्छे हैं, साथ ही इसमें भी आपको लो-लेटेंसी मोड मिलेगा। लेकिन वहीँ Buds Air Neo के 13mm ड्राइवर्स के मुकाबले इनमें 10mm ड्राइवर्स हैं। लेकिन कीमत में भी काफी बड़ा अंतर है तो चयन तो आप ही को करना है।

Realme Buds Q के एक इयरबड में 40mAh की बैटरी होती है, वहीँ केस की बैटरी क्षमता 400mAh की है। ये कुल मिलाकर आपको 20 घंटे का बैटरी बैकअप दे सकते हैं। साथ ही इनका वज़न भी कुल 31.7 ग्राम है।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: