Poco ने ट्विटर पर जारी किये कई टीज़र, Poco F2 जल्दी ही हो सकता है लॉन्च

Poco F2

Poco Xiaomi का एक अलग ब्रांड है जिसकी शुरुआत 2018 में हुई थी और फ्लैगशिप चिपसेट के साथ सबसे सस्ते दामों पर लॉन्च होने के कारण भारत में ये अत्यधिक लोकप्रिय भी हुआ। अब फ़िर से एक बार कंपनी अपना नया स्मार्टफोन Poco F2 लॉन्च करने की तैयारी में है जिसके टीज़र कंपनी ने अपने ट्विटर पर देने शुरू कर दिए हैं। एक नहीं बल्कि इस बार कई टीज़र हैं।

Poco F1 को लॉन्च हुए लगभग 2 साल हो चुके हैं और इस बीच कई बार इसके सक्सेसर को लेकर कई अफवाहें भी उड़ीं। लेकिन इस बार कंपनी ने खुद ये टीज़र अपने ओफिशियल ट्वीटर हैंडल पर साझा किये हैं। इस महीने के पहले दिन से ही ये टीज़र सामने आ रहे हैं और इनमें लिखा है “WakeUP Poco” और “Poco is waking up”।

ये भी पढ़ें: भारत में लांच हुआ Poco X2, कीमतें उम्मीद से कम

इन नए टीज़रों के साथ कंपनी अपने आने वाले स्मार्टफोन जो कि Poco F2 ही हो सकता है को लेकर काफ़ी सुर्खियाँ बना रही है और आने से पहले ही इस नए प्रोडक्ट के लिए सोशल मीडिया पर लोगों के बीच उत्सुकता पैदा कर रही है।

काफी सारे सूत्र कहते हैं कि Redmi K30 Pro ही भारत में F2 का रूप ले सकता है। वहीं कंपनी ने यूज़र्स के कमेंट की gif तस्वीर बनाकर भी ट्विटर पर शेयर की है। इस आने वाले स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कम्पनी ऑनलाइन काफी हाइप बढ़ा रही है। वहीं अटकलें लगायी जा रहीं हैं कि इस स्मार्टफोन को दो वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

बताया जा रहा है कि ये फ़ोन Redmi K30 Pro का ही रिब्रांडेड वर्शन होगा जो विश्व स्तर पर सामने आएगा। वहीं भारत में इसके फ़ीचरों में बदलाव किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशनों को लेकर जो ख़बरें हैं उनके अनुसार इसमें स्नैपड्रैगन 865 7एनएम प्रोसेसर होगा। इसमें आपको 6.4 इंच की फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दी गयी है। फ़ोन में 6GB और 8GB की रैम के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज विकल्प मौजूद हो सकते हैं। एंड्राइड 10 आधारित MIUI 11 पर चलने वाले इस Poco F2 में भी क्वाड रियर कैमरा आने की सम्भावना है जिसमें प्राइमरी 64 मेगापिक्सेल का सेंसर होगा। फ़ोन में 4700mAh की बैटरी 33W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ दी जा सकती है।

source

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: