Poco का नया “POCO For India” टीज़र वीडियो सामने आया

भारत में POCO अब तक दो स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है। पहले फ़ोन Poco F1 को लोगों ने काफी सराहा और दूसरे स्मार्टफोन POCO X2 को भी लॉन्च हुए भी अब लगभग चार महीने गुज़र चुके हैं। कंपनी अपने अगले लॉन्च की तैयारी में भी व्यस्त है क्योंकि हाल ही में POCO के जनरल मैनेजर ने भी ये पुष्टि कर दी है कि वो भारत में जल्दी ही Poco का नया प्रोडक्ट Pop Buds लॉन्च करने वाले हैं। ये सीधे तौर पर Realme के आने वाले Buds Q को टक्कर देंगे, जिसका इशारा सी.मनमोहन ने अपने ट्वीट के अंत में दिया है। लेकिन इनके अलावा अब लगता है कि कंपनी नया स्मार्टफोन भी भारत में लॉन्च करने वाली है। आज कंपनी ने नया “POCO For India” टीज़र ट्विटर पर शेयर किया।

Poco ने आज एक नया “POCO For India” वीडियो रिलीज़ किया है, जिसके अंत में लिखा नज़र आता है “Next POCO For India is coming soon”। इसके अलावा कंपनी ने और कोई जानकारी, टीज़र या हिंट जारी नहीं किया है। अंदाज़ा लगाएं तो POCO M2 Pro एक ऐसा नाम है, जिसे काफी समय से हम सुनते आ रहे हैं। इसे हाल ही में Xiaomi India की वेबसाइट पर भी मॉडल नंबर M2003J6CI के साथ देखा गया है और ये Poco X2 से कुछ सस्ता भी हो सकता है। वहीं दूसरी ओर Poco F2 के लॉन्च होने की उम्मीद भी जताई जा रही है और कंपनी ने ये साफ़ भी किया है कि Poco F2 एक अलग फ़ोन है जो भारत में लॉन्च होगा, ये Redmi K30 Pro का कोई वर्शन नहीं है। हालांकि ये स्पष्ट नहीं है कि कंपनी का ये टीज़र किस फ़ोन की तरफ इशारा करता है।

कंपनी के जनरल मैनेजर ने अपने ट्वीट में कहा है कि “ये ब्रांड भारत के लिए कुछ बेहतरीन प्रोडक्ट बनाने के इरादे से शुरू किया गया। हम आगे भी यही पुरज़ोर प्रयत्न करेंगे कि हमारे प्रशंसकों की मदद के साथ आपको बेहतर अनुभव मिल सके।”

इसी के साथ Redmi के पहले ट्रू वायरलेस इयरबड्स लॉन्च होने के बाद Poco ब्रांड भी अपने पहले ट्रू वायरलेस इयरबड्स भारत में जल्दी ही लॉन्च कर सकता है, जिसकी जानकारी Poco के जनरल मैनेजर ने ट्विटर पर साझा की है।

अब कंपनी पहले क्या लॉन्च करेगी, फीचर क्या होंगे, ये जानकारी हमें आने वाले हफ़्तों में मिल ही जाए, जिसे हम आपके साथ साझा अवश्य करेंगे।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: