Poco ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता फ़ोन- Poco C3

Xiaomi की ब्रांड POCO ने आज भारत में नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन POCO C3 लॉन्च किया है। इसके स्पेसिफिकेशन काफी हद तक Redmi 9C से मिलते हैं। आइये जानते हैं कि इसमें क्या खूबियां और खामियां हैं।

Poco C3 में 6.53 इंच की एचडी एलसीडी डिस्प्ले दी गयी है। इसमें वाटरड्रोप नौच डिज़ाइन है और नौच में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा f/2.4 अपर्चर के साथ फिट किया गया है।

ये बजट स्मार्टफोन 2.3 GHz क्लॉक स्पीड के साथ ओक्टा कोर मीडियाटेक हेलिओ G35 प्रोसेसर पर चलता है। इसमें आपको ड्यूल सिम स्लॉट के साथ अलग से माइक्रो एसडी स्लॉट भी दिया गया है। साथ ही फ़ोन पर पानी की बौछार से बचाने के लिए P2i कोटिंग भी है।

ये भी पढ़ें: Mi 10T, Mi 10T Pro 5G जल्दी ही होंगे भारत में लॉन्च; कंपनी ने की लॉन्च डेट की पुष्टि

Poco C3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें मुख्य 13 मेगापिक्सल का कैमरा (एलइडी फ़्लैश लाइट, f/2.2 अपर्चर), 2 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस (f/2.4 अपर्चर) और 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर (f/2.4 अपर्चर) के साथ आता है। यहां एंड्राइड 10 पर बेस्ड MIUI 12 सॉफ्टवेयर है और बैटरी भी 5000mAh की है। हालांकि इसमें कोई फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं है, ये केवल 10W चार्जिंग के साथ ही आपको मिलेगा।

ये स्मार्टफोन में ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5, जीपीएस, 3.5mm ऑडियो जैक जैसी कनेक्टिविटी विकल्प भी मिलेंगे।

Poco C3 की कीमतों की बात करें तो, इस स्मार्टफोन के दो स्टोरेज वैरिएंट लॉन्च किये गए हैं। इसके 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 7,499 रूपए है और 4GB रैम के साथ 64GB वर्शन को आप 8,499 रूपए में खरीद सकते हैं। ये 16 अक्टूबर से Flipkart पर Big Billion Days सेल के दौरान उपलब्ध होगा।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: