Poco F2 Pro 12 मई को होगा लॉन्च ; लेकिन इससे पहले भारत में Poco का ये फ़ोन हो सकता है लॉन्च

Poco F2

आख़िरकार POCOPHONE के दूसरे फ़्लैगशिप स्मार्टफोन और Poco F1 के सक्सेसर की लॉन्च डेट कंपनी ने घोषित कर दी है। नए POCOPHONE का नाम Poco F2 Pro होगा जो इसी महीने लॉन्च होने वाला है।

कंपनी ने बताया है कि अगले सप्ताह में 12 मई को Poco F2 Pro को लॉन्च किया जायेगा और इस खबर का खुलासा Poco Global के ट्विटर पेज द्वारा हुआ है। हालांकि कुछ रिपोर्ट कहती हैं कि ये स्मार्टफोन भारत में नहीं बल्कि मेड्रिड, स्पेन में लॉन्च होने वाला है जिसके इनवाइट भी कंपनी भेज चुकी है। लेकिन कंपनी ने किसी जगह की घोषणा नहीं की है।

अफवाहों और लीक ख़बरों में हमने पिछले कुछ समय से Poco F2 और Poco M2 दोनों के बारे में काफी पढ़ा है और अब सम्भावना है कि इस इवेंट में कंपनी दोनों स्मार्टफोनों को लॉन्च करे, हालांकि कंपनी ने अभी तक ऐसी कोई पुष्टि नहीं की है। इसके अलावा कुछ अफवाहों की मानें तो Poco M2 को स्पेन में विश्व स्तर पर लॉन्च करने के बाद भारत में इसी फ़ोन को F2 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन दूसरी तरफ Xiaomi India की वेबसाइट पर Poco M2 Pro का देखा जाना इस अफवाह को ख़ारिज करता है। ख़ैर 12 मई तक इन ख़बरों का सच सामने आ ही जायेगा।

फिलहाल Poco F2 Pro के बारे में बात करते हैं, जो कि 12 मई को सामने आ सकता है। इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इन दोनों वैरिएंट की कीमतों को लेकर जो अफवाहें बाज़ार में हैं उनके अनुसार 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 649 यूरोज़ (लगभग 53,000 रूपए) है और 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 749 यूरोज़ (लगभग 62,000 रूपए) बतायी जा रही है। वहीं कुछ और अफवाहें कहती हैं कि इस स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत लगभग 47,000 रूपए हो सकती है।

Poco F2 Pro को लेकर अब तक ये ख़बर थी कि ये रिब्रांडेड Redmi K30 Pro होगा, लेकिन Poco India के जनरल मैनेजर, सी. मनमोहन ने इस ख़बर को गलत ठहराते हुए कहा है कि ये एक नया फ़ोन है, ना कि Redmi K30 Pro।

इसके अलावा Xiaomi India वेबसाइट पर Poco M2 Pro भी नज़र आया है और इस फ़ोन के भारत में F2 Pro से पहले लॉन्च होने के पूरे आसार हैं। इस स्मार्टफोन को वेबसाइट के आरएफ एक्सपोज़र पेज पर देखा गया और रिपोर्ट के अनुसार ये मॉडल नंबर M2003J6CI और सार वैल्यू के साथ वहाँ नज़र आया। हालांकि बाद में ये लिस्टिंग हटा दी गयी।

फिलहाल इन ख़बरों के साथ हम ये कह सकते हैं कि Xiaomi, Redmi और POCOPHONE जल्दी ही अपने नए स्मार्टफोन भारत में लेकर आने वाले हैं।

Subscribe to Our YouTube Channel

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: