Oppo Find X2 Lite स्नैपड्रैगन 765G और 30W VOOC फ़ास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च हुआ

कई अफवाहों में आने के बाद, आज Oppo ने Oppo Find X2 Lite को लॉन्च कर दिया। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुर्तगाल में लॉन्च किया है। बाकी देशों में भी इसे जल्दी ही लॉन्च किया जा सकता है। बहरहाल, ये स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हुए Reno3 5G वाइटलिटी एडिशन का ही री-ब्रांडेड वर्शन है।

कीमतें

Oppo Find X2 Lite काले (Moonlight Black) और सफ़ेद (Pearl White) रंगों में उपलब्ध होगा और ये ग्रेडिएंट डिज़ाइन के साथ आएगा। इसकी कीमत 499.99 यूरोज़ (लगभग 41,500 रूपए) है। पुर्तगाल में ये स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध है।

OPPO Find X2 Lite स्पेसिफिकेशन

Oppo Find X2 Lite में 6.4 इंच की फुल एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले दी गयी है, जिस पर आपको सुरक्षा (protection) के लिए कोई ग्लास नहीं दिया है, जबकि इस कीमत पर ये होना चाहिए था। इसके अलावा ये फ़ोन ओक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन 765G 7एनएम चिपसेट पर चलता है जिसमें 1 कोर की क्लॉक स्पीड 2.4GHz है, 1 कोर की क्लॉक स्पीड 2.2GHz है और बाकी छः कोर 1.8GHz की स्पीड पर क्लॉक किये गए हैं। इसी के साथ यहां आपको 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा फ़ोन में और कोई स्टोरेज वैरिएंट नहीं है।

इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में आपको एंड्राइड 10 पर आधारित कलर ओएस 7.0 सॉफ्टवेयर दिया गया है। साथ ही अमोलेड डिस्प्ले के साथ इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। Oppo Find X2 Lite में 4025mAh की बैटरी 30W VOOC 4.0 फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ फिट की गयी है। ये फ़ोन 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है जो दोनों 5G नेटवर्क SA/NSA को सपोर्ट करता है।

Oppo Find X2 Lite

इस स्मार्टफोन में आगे की तरफ आपको वाटरड्रोप नौच में 32 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है। वहीँ पिछली तरफ क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें आपको 48 मेगापिक्सेल का प्रमुख कैमरा एलईडी फ़्लैश लाइट, f/1.7 अपर्चर के साथ मिलता है। दूसरा 8 मेगापिक्सेल का 116 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है और बाकी दो 2 मेगापिक्सेल के मैक्रो और मोनो लेंस f/2.4 अपर्चर के साथ दिए गए हैं।

कनेक्टिविटी विकल्पों में आपको 3.5mm ऑडियो जैक, ड्यूल 4G एलटीई, वाई-फाई 802.11 ax, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, ग्लोनास, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट देखने को मिलेंगे।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: