Oppo ने पेश किया नया Rollable Display वाला Oppo X 2021 Concept Phone

नमस्कार दोस्तों ! तकनीकी जगत में रोज़ कुछ नया और अनोखा होता ही रहा है जो थोड़ा हैरान तो करता है। आज फिर तकनीकी दुनिया में एक नयी तकनीक के साथ आया Oppo का नया concept phone देख कर दिलचस्पी होगी। चीन में OPPO INNO DAY 2020 के मौके पर कंपनी ने अपना नया Oppo X 2021 कांसेप्ट फ़ोन पेश किया जो एक्सपैंड किया जा सकता है और उसी को छोटा करते समय उसकी डिस्प्ले रोल हो जाती है।

चीन के शेनज़ेन शहर में कल कंपनी ने “Leap into the Future” थीम के साथ कई नयी तकनीक दुनिया के सामने रखीं। इनमें सबसे ख़ास रहा Oppo X 2021 rollable concept स्मार्टफोन जो एक्सपेंडेबल डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी ने OPPO AR Glass 2021 और OPPO CybeReal AR एप्लीकेशन भी पेश की।

Oppo X 2021

Oppo ने ये सभी प्रोडक्ट अपनी 3+N+X टेक्नोलॉजी के तहत दिखाए जिसमें ‘3’ का मतलब तीन अलग हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और सर्विस की तकनीकें, वहीं ‘N’ यहां Oppo की कई क्षमताओं को दर्शाता है जैसे कि AI, सुरक्षा और गोपनीयता, मल्टीमीडिया, इत्यादि। आखिर में ‘X’ बेहतरीन और अलग तकनीकों के लिए है जो उपयोगकर्ता के अनुभव को और बेहतर बनाये जैसे कि फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक इत्यादि।

Oppo X 2021

OPPO X 2021 rollable concept phoneमें रोलिंग मैकेनिज्म का इस्तेमाल ज़रूर किया गया है लेकिन इसमें बाहरी तरफ आपको कोई रोल या फोल्ड नज़र नहीं आता है। ये फ़ोन Oppo की R&D की तरफ से नवीनतम तकनीक है जिसमें तीन मुख्य तकनीक शामिल हैं – Roll Motor powertrain, 2-इन-1 प्लेट, और स्टील से बनी वार्प ट्रैक स्क्रीन लैमिनेट है। ये 6.7 इंच की ओलेड डिस्प्ले को एक्सपैंड करके 7.4 इंच तक ले आता है। Oppo X 2021 को आप तस्वीर में स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। इस स्मार्टफोन में इसके अलावा ट्रिपल रियर कैमरा और साइड में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी तस्वीर में साफ़ देखा जा सकता है।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: