OnePlus Z को लेकर सामने आया ये नया लीक

OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro के लॉन्च के बाद OnePlus Z जिसे लेकर कुछ रिपोर्ट OnePlus 8 Lite होने का दावा भी कर रही हैं, के लीक और भी ज़्यादा आने लगे हैं। अभी तक अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि ये स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1000 चिपसेट के साथ आएगा, लेकिन आज जो नयी लीक आयी है उसके अनुसार ये फ़ोन ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

OnePlus Z

दरअसल कुछ समय पहले टिपस्टर Max J ने ट्विटर पर ये लीक प्रसारित की थी कि OnePlus Z विश्वस्तर पर जुलाई 2020 में लॉन्च किया जायेगा। आज फिर से इन्होंने ट्विटर पर एक लीक साझा की कि ये आने वाला स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट पर चलेगा और ये 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इसके अलावा नीचे दी गयी तस्वीर में आप पंच-होल सेल्फी कैमरा भी देख सकते हैं।

हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ़ से इस स्मार्टफोन को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गयी है। फ़िर भी अगर लीक ख़बरों के अनुसार देखें तो इसमें आपको 6.4 इंच की फुल एचडी+ ओलेड डिस्प्ले मिल सकती है। OnePlus Z में ट्रिपल रियर कैमरे मिलने के आसार हैं जिनमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हैं। सामने की तरफ़ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद रहेगा और बैटरी क्षमता इस फ़ोन की 4000mAh है जो 30W फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आएगी।

ख़ैर अब इंतज़ार है तो बस कंपनी की तरफ से इस आने वाले स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा का है। आपका क्या ख्याल है OnePlus Z के बारे में ? कमेंट बॉक्स में अपनी राय साझा कर सकते हैं।

source

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: