OnePlus ला रहा है नयी मिड-रेंज सीरीज़ ‘Nord’, चिपसेट और कीमत को लेकर कंपनी ने दी मुख्य जानकारी

OnePlus ने अपनी नयी स्मार्टफोन सीरीज़ लॉन्च करने का निर्णय किया है। कल ही कंपनी ने अपनी नयी Nord सीरीज़ की घोषणा की और बताया कि पिछले 1-2 वर्षों में ये कंपनी की सबसे सस्ती स्मार्टफोन सीरीज़ होगी। इस नयी सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन अगले महीने लॉन्च होगा और सबसे पहले इसे भारत और यूरोप में लॉन्च किये जाने की खबर है।

नयी Nord सीरीज़ को लेकर कंपनी के सी.ई.ओ का कहना है कि इसकी कीमत 500 यू.एस. डॉलर (लगभग 38,000 रूपए) से नीचे ही होगी। साथ ही इस नए आने वाले स्मार्टफोन को लेकर आज से कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर प्री-आर्डर का विकल्प भी दे दिया है – https://www.oneplus.in/nord-series

इसके अलावा आज क्वालकॉम ने अपने ट्विटर पर ये स्पष्ट रूप से बताया है कि नया OnePlus Nord क्वालकॉम के ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट के साथ आएगा, जो कि कंपनी का मिड-रेंज चिपसेट है। साथ ही OnePlus के को-फाउंडर कार्ल पी ने इस पर अपनी सहमति दी है। अब इस स्मार्टफोन को लेकर दिलचस्पी बढ़ती जा रही है, लेकिन इसके फ़ीचर अब भी एक रहस्य ही हैं, जिनसे पर्दा उठना बाकी है।

Nord

साथ ही कार्ल पी ने टेक राडार को ये भी बताया है कि ये चिपसेट स्नैपड्रैगन 800 सीरीज़ के जितना दमदार नहीं, लेकिन उससे ज्यादा कम भी नहीं हैं। इस चिपसेट को देने का कारण है फ़ोन की कीमत को कम करना और इसमें साथ ही 5G चिपसेट है, जिससे परफॉरमेंस भी अच्छी मिल सकेगी। साथ ही उन्होंने कहा है कि इस नयी सीरीज़ में कैमरे को लेकर कोई समझौता नहीं किया गया है और इस स्मार्टफोन को फ्लैगशिप कैमरा के साथ ही डिज़ाइन किया गया है।

इस फ़ोन को लेकर कोई लीक अभी नहीं है, लेकिन कुछ अफवाहें जो उड़ रही हैं उनके अनुसार इस नए Nord स्मार्टफोन में 12GB की रैम, 256GB तक की स्टोरेज, क्वाड रियर कैमरा जैसे फीचर मिलने के आसार हैं। इस स्मार्टफोन को अगर आप आज आर्डर नहीं भी कर पाते हैं तो दूसरी बार ये 8 जुलाई को और तीसरी बार 15 जुलाई को फ़िर से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: