OnePlus 8 सीरीज़ जल्दी ही होगी भारत में लॉन्च – कंपनी ने बतायी लॉन्च की तारीख़

OnePlus 8 सीरीज़ के लीक से इस वक़्त बाज़ार गर्म है। कल ही हमने इसकी लीक हुई तस्वीरें आपसे साझा की हैं। आज कंपनी के आधिकारिक (ऑफिसियल) ट्विटर अकाउंट पर इस नयी फ्लैगशिप सीरीज़ यानि कि OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की लॉन्च डेट घोषित की गयी है।

OnePlus ने अपने ट्विटर हैंडल पर आज साफ़ कर दिया है कि OnePlus 8 सीरीज़ को विश्व भर में 14 अप्रैल 2020 को लॉन्च किया जायेगा। Covid-19 की समस्या के चलते विश्व भर में लॉकडाउन है और इसीलिए कंपनी इन स्मार्टफोनों को लाइव-स्ट्रीम लॉन्च द्वारा लॉन्च करेगी। इस ऑनलाइन इवेंट को OnePlus के चाहने वाले Youtube और OnePlus की ऑफिसियल साइट पर देख सकते हैं। 14 अप्रैल को ये इवेंट रात 8.30 बजे शुरू होगा

OnePlus 8

कंपनी ने ट्विटर पर एक तस्वीर भी टीज़ की है जिसमें “Lead is Speed” टैगलाइन का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इन फोनों के टीज़र ऑफिसियल वेबसाइट पर भी मौजूद हैं और ये सभी इशारा करते हैं कि OnePlus 8 और 8 Pro 5G-रेडी फ़ोन हो सकते हैं। इसके अलावा इन दोनों में आपको 120Hz फ्लूइड डिस्प्ले मिलने की भी उम्मीद है। फिलहाल कंपनी ने और कोई जानकारी साझा नहीं की है जैसे कि कितने प्रोडक्ट आने वाले हैं, या प्रोडक्ट के नाम। लेकिन इनके अलावा पेज पर एक टीवी का टीज़र भी देखा गया है और काफी अटकलें लगाई जा रही हैं कि OnePlus 8 सीरीज़ के साथ कंपनी अपनी नयी स्मार्ट टीवी OnePlus TV 55 Q1 Pro को भी लॉन्च कर सकता है।

OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 के स्पेसिफिकेशन हम आपको पहले भी बता चुके हैं। Pro मॉडल में फ्लूइड अमोलेड डिस्प्ले आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकता है। साथ ही पीछे की तरफ इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप आएगा। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 865 7एनएम चिपसेट तो आएगा ही जिसके साथ 16GB तक के रैम विकल्प मिलने की खबरें हैं।

OnePlus 8 Launch Event

वहीं OnePlus 8 की बात करें तो उसमें 90Hz डिस्प्ले आने के कयास लगाए जा रहे हैं, वहीं कुछ रिपोर्ट ये कहती हैं कि दोनों में 120Hz डिस्प्ले होंगे। इसके अलावा इसमें 12GB तक के रैम के विकल्प आ सकते हैं। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मिल सकता है जिसमें 48 मेगापिक्सेल का मुख्य कैमरा16 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा शामिल हो सकता है। OnePlus 8 में आपको 4300एमएएच बैटरी मिल सकती है।

इन दोनों स्मार्टफोनों में 30W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट आने की खबर है। वहीं इन दोनों स्मार्टफ़ोनों के साथ OnePlus के फोनों में पहली बार हमें वायरलेस चार्जिंग फीचर और वॉटरप्रूफ सर्टिफिकेशन देखने को मिल सकता है।

इसके अलावा एक OnePlus 8 Lite मॉडल के आने की भी चर्चा है। इस स्मार्टफोन को कंपनी OnePlus Z के नाम से मीडियाटेक Dimensity चिपसेट के साथ भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ़ से अभी इस स्मार्टफोन को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Subscribe to Our YouTube Channel

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: