कुछ ऐसा होगा नया OnePlus 8, पूरा डिज़ाइन और रंगों के विकल्प सामने आये

OnePlus 8 सीरीज़ का लॉन्च अप्रैल 2020 में होगा, ऐसे अटकलें लगाई जा रही हैं। वैसे इस महीने के नज़दीक आते आते इस नयी सीरीज़ की अफवाहों में भी काफी इज़ाफ़ा हुआ है। फ़िलहाल आज OnePlus 8 की काफी तस्वीरें लीक हुई हैं जिनमें इसका डिज़ाइन और इसके रंग पूरी तरह से सामने आ गए हैं।

OnePlus 8 की इन तस्वीरों में नज़र आ रहा है कि ये स्मार्टफोन काले (Onyx Black) और हरे (Glacial Green) रंगों में आ सकता है। इसके अलावा इसका एक और कलर वैरिएंट है जो काफी आकर्षक है और इसे इंटरस्टेलर ग्लो कहा गया है। इसमें रियर पैनल पर आप कई रंग एक साथ देख सकते हैं।

OnePlus 8

OnePlus 8 स्पेसिफिकेशन

OnePlus ने भी लगभग सभी स्मार्टफोन ब्रांडों की तरह इस बार पंच-होल डिस्प्ले का प्रयोग किया है। इसमें आपको डिस्प्ले में बायीं तरफ ऊपर सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि 16 मेगापिक्सेल का होगा। इसमें फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट होगा। ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि इसमें 120Hz डिस्प्ले भी आपको मिल सकती है। इस स्मार्टफोन में फ्लैगशिप चिपसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 7एनएम चिपसेट ही होगा।

डिज़ाइन काफी हद तक OnePlus के बाकी स्मार्टफोनों जैसा ही लग रहा है। इस बार कंपनी ने रियर कैमरे भी बीचों-बीच खड़ी लाइन (vertically) में दिए हैं। इसके अलावा नीचे की तरफ आपको स्पीकर ग्रिल दिखेगी, दायीं एज पर पावर बटन है और बायीं एज पर वॉल्यूम रॉकर। इसके अलावा ईयरपीस लगाने के लिए भी आपको यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का ही उपयोग करना होगा।

पीछे की तरफ आपको इसमें 48 मेगापिक्सेल का मुख्य कैमरा, 16 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा मिल सकता है।

OnePlus 8 में 5G सपोर्ट दिया जायेगा, हालांकि फिलहाल भारत में इसका कोई फायदा नहीं है। इस स्मार्टफोन में आपको 12GB तक की LPDDR5 रैम और 256GB तक की यूएफएस 3.1 स्टोरेज मिलने की आशंका जताई जा रही है। OnePlus 7 Pro और 7T सीरीज़ में भी चार्जिंग काफी अच्छी रही है। OnePlus 8 में भी आपको 4300एमएएच बैटरी मिल सकती है जो कि 30W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट और वायरलेस चार्जिंग तकनीक के साथ आएगी।

ऐसा बताया जा रहा है कि OnePlus 8 सीरीज़ को कंपनी 15 अप्रैल को लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा और भी कुछ चर्चाएं इस स्मार्टफोन को लेकर बाज़ार में हो रही हैं, जैसे कि OnePlus 8, 8 Pro के अलावा OnePlus 8 Lite नाम का भी स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सकता है, इसे OnePlus Z के नाम के साथ भी प्रस्तुत किया जा सकता है। इसके अलावा इन सभी फोनों को IP68 प्रामाणिकता प्राप्त होगी, Pro एडिशन में रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सुविधा भी होगी, ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही हैं। अब ये ख़बरें कितनी सही हैं, इसके लिए तो आपको लॉन्च तक का इंतज़ार करना ही होगा।

Subscribe to Our YouTube Channel

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: