Nokia 2.4 भारत में किफायती दरों के साथ लॉन्च हुआ; विस्तार से जानें फ़ीचर

एचएमडी ग्लोबल ने आज अपना नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन और Nokia 2.3 का सक्सेसर Nokia 2.4 भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को भारत में शाम जैसा (Dusk), हल्के (Charcoal) और नीले (Fjord) रंगों में लॉन्च किया गया है। Nokia 2.4 Amazon, Flipkart और ऑफलाइन बाज़ार में भी 4 दिसंबर से उपलब्ध होगा और नोकिआ की वेबसाइट nokia.com/phones/en_in पर ये आज से ही उपलब्ध है। आइये जानते हैं इसके डिटेल स्पेसिफिकेशन।

Nokia 2.4 में एचडी+ रेज़ॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच की डिस्प्ले मौजूद है। इसमें वॉटरड्रॉप नौच दी गयी है जिसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी फेस अनलॉक फीचर के साथ आएगा। ये एक स्टॉक एंड्राइड स्मार्टफोन है जिसमें एंड्राइड 10 मौजूद है और साथ ही अगले दो सालों तक एंड्राइड अपडेट और तीन सालों तक सिक्योरिटी अपडेट देने की भी पुष्टि की गयी है।

फ़ोन में आपको ओक्टा कोर मीडियाटेक हेलिओ P22 चिपसेट दिया गया है और साथ ही 3GB की रैम और 64GB की इंटरनल मेमोरी है। इसमें आपको डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी मिलता है और बैटरी यहां 4500mAh की है। हालांकि फ़ास्ट चार्जिंग नहीं है।

पीछे की तरफ Nokia 2.4 में फिंगरप्रिंट स्कैनर और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा f/2.2 अपर्चर, एलइडी फ़्लैश लाइट के साथ और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर पोर्ट्रेट मोड और नाईट मोड के साथ फिट किये गए हैं। इसमें आपको 3.5mm ऑडियो जैक, ड्यूल सिम स्लॉट, माइक्रो एसडी स्लॉट स्लॉट, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, ग्लोनास, वाई-फाई इत्यादि कनेक्टिविटी फीचर भी हैं।

Nokia 2.4 की कीमत भारत में 10,399 रूपए है।

इसके साथ कुछ लॉन्च ऑफर भी हैं जिनका आप लाभ उठा सकते हैं।

  • Nokia की वेबसाइट पर जाकर आर्डर देने वाले पहले 100 ग्राहकों को कंपनी की तरफ से एक हैंपर भी मिलेगा जिसमें एक स्पेशल एडिशन बोतल, मेटल कीचेन और टोपी शामिल हैं।
  • Jio उपयोगकर्ताओं के लिए भी 3,550 रूपए के ऑफर हैं जिनमें 349 रूपए के प्लान का रिचार्ज कराने पर 2000 रूपए का कैशबैक और 1,550 रूपए के वाउचर शामिल हैं।

Launch offers

  • Jio benefits worth Rs. 3,550 including instant cashback of Rs 2,000 on the prepaid recharge of Rs. 349 plan and Rs 1,550 worth vouchers from partners.
Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: