स्नैपड्रैगन 865, एंड्राइड 11 के साथ जल्दी ही लॉन्च हो सकता है Motorola Nio – नया फ्लैगशिप फ़ोन

मोटोरोला के नए स्मार्टफोन को लेकर भी अब खबरें आ रहीं हैं और ये दिलचस्प इसलिए है क्योंकि आने वाला स्मार्टफोन फ्लैगशिप रेंज का हो सकता है जिसमें आपको ओक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 फ्लैगशिप चिपसेट जैसे फीचर मिलेंगे। इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Nio हो सकता है और अनुमान लगाया जा रहा है कि मोटोरोला के वर्तमान फ्लैगशिप फ़ोन Motorola Edge+ को ये रेप्लस कर सकता है।

इस वर्ष में कंपनी ने कई स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं जिनमें Motorola Edge+ और Moto Razr के अलावा कुछ मिड-रेंज और बजट स्मार्टफोन भी शामिल हैं।

Motorola Nio

अब अगर Motorola Nio के बारे में बात करें तो इसमें 12GB तक की रैम मिल सकती है। कंपनी ने इसके बारे में आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन कई लीकस्टर इसके बारे में काफी टिप्पणियाँ कर चुके हैं। सबसे पहली खबर तो यही सामने आयी है कि Motorola किसी नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसका कोड नाम Nio है और इसमें स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट और 12GB की रैम आ सकती है। साथ ही लेटेस्ट एंड्राइड वर्शन एंड्राइड 11 के साथ आएगा जिसमें फुल एचडी+ 90Hz डिस्प्ले है।

इसके अलावा Motorola Nio में 64 मेगापिक्सल मुख्य कैमरा, 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर समेत ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आने के कयास लगाए जा रहे हैं। सामने की तरफ भी इसमें 16+8 मेगापिक्सल के ड्यूल सेल्फी कैमरा आ सकते हैं।

इस स्मार्टफोन को 2021 के पहले कुछ महीनों में ही लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन इससे पहले कंपनी भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है जिनके नाम Moto 5 5G और Moto G9 Power हैं। ये दोनों स्मार्टफोन यूरोप में लॉन्च हो चुके हैं और इनमें आपको स्नैपड्रैगन 750G और स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट के साथ एंड्राइड 10 सॉफ्टवेयर मिलेंगे। भारत में ये दोनों स्मार्टफोन दिसंबर में लॉन्च किये जाएंगे।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: