Motorola Edge+ भारत में दमदार फ़ीचरों और उससे भी दमदार कीमत के साथ लॉन्च हुआ

Motorola ने भारत मे अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Motorola Edge+ आज लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में सभी वो फ़ीचर मौजूद हैं जो कि एक फ्लैगशिप फ़ोन में होने चाहिए,लेकिन फिर भी कीमत देखने के बाद आप सोच में पड़ जायेंगे कि कौन इसे खरीदेगा।

कीमतें और उपलब्धता

Motorola Edge+.भारत में थंडर ग्रे रंग में लॉन्च हुआ है। ये आज से ही Flipkart पर प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध है, साथ ही कुछ समय में ये ऑफलाइन स्टोरों पर भी उपलब्ध होगा। लेकिन इस स्मार्टफोन की कीमत है 74,999 रूपए और ये Flipkart पर 26 मई से खरीद के लिए उपलब्ध है।

Motorola Edge+.

ऑफर

आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को इस फ़ोन की खरीद पर 7,500 रूपए तक का कैशबैक मिल रहा है, लेकिन ये ऑफर कुछ ही समय के लिए है।

Motorola Edge+ स्पेसिफिकेशन

इस हाई-एन्ड स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी+ ओलेड एंड-लेस एज डस्प्ले है और ये 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। कर्व्ड ओलेड डिस्प्ले वाले इस फ़ोन में दायीं ओर पंच-होल कट-आउट है जिसमें आपको 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ मिलता है। इसके अलावा इसमें नवीनतम और तेज़ ओक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया गया है जो कि 12GB LPDDR5 रैम और 256GB यूएफएस 3.0 स्टोरेज के साथ मौजूद है। लेकिन यहां स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट नहीं है।

इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा जो कि सैमसंग सेंसर, f/1.8 अपर्चर और लेज़र ऑटोफोकस के साथ आएगा, सहित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। बाकी दो कैमरों में 16 मेगापिक्सल का कैमरा 117° अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, f/2.2 अपर्चर, मैक्रो मोड के साथ और 8 मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो लेंस ओआईएस, 3x ऑप्टिकल ज़ूम और f/2.4 अपर्चर के साथ शामिल हैं। इसमें एक ToF सेंसर भी है।

फ़ोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी भी है जो 18W फ़ास्ट चार्जिंग , 15W वायरलेस चार्जिंग और 5W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग के साथ दी गयी है। एंड्राइड 10 सॉफ्टवेयर पर चलने वाले इस फ़ोन में My UX कस्टमाइज़ेशन के लिए दिया गया है। My UX द्वारा आपको म्युज़िक, गेम और वीडियोस से सम्बंधित कुछ बेहतरीन कंट्रोल मिलते हैं और इसके साथ कुछ अन्य कस्टम सेटिंग्स भी आपको मिलेंगी। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है और साथ ही SA/NSA दोनों 5G नेटवर्क का सपोर्ट भी है। अन्य कनेक्टिविटी विकल्पों में आपको ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई 6, 3.5 mm ऑडियो जैक, जीपीएस मिलते हैं।

हम ये कह सकते हैं कि इस स्मार्टफोन में काफी अच्छे और बेहतरीन फीचर्स मौजूद हैं, लेकिन फिर भी फीचरों के अनुसार भी इसकी कीमतें काफी ज्यादा हैं। इन्हें फीचरों के साथ OnePlus 8,  Galaxy S20 जैसे फ़ोन भी आप ले सकते हैं जिनकी कीमत इससे कम है।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: