Moto G9 Plus स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट के साथ रिलीज़ हुआ

Motorola ने आज अपना नया स्मार्टफोन Moto G9 Plus ब्राज़ील में लॉन्च किया। ये स्मार्टफोन एचडीआर10 डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट और क्वाड रियर कैमरा सेटअप जैसे फ़ीचरों के साथ आएगा। आइये इसके विस्तृत स्पेसिफिकेशन जानते हैं।

Moto G9 Plus में कंपनी ने बड़ी 6.8 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी है और ये मैक्स विज़न एचडीआर 10+ सपोर्ट के साथ आएगी। फ़ोन में ओक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट एड्रेनो 618 जीपीयू के साथ दिया गया है। स्टोरेज विकल्प इसमें केवल एक ही है। ये 4GB की LPDDR4x रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा, हालांकि आप माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के साथ इसकी स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

 Moto G9 Plus

इस स्मार्टफोन में भी आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप ही मिलता है। 64 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा (f/1.8 अपर्चर, एलइडी फ़्लैश लाइट) के साथ, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस (118 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और f/2.2 अपर्चर), 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर (f/2.4 अपर्चर) और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर (f/2.4 अपर्चर) भी शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा है जो f/2.0 अपर्चर के साथ फिट किया है।

Moto G9 Plus में आपको पीछे की तरफ प्लास्टिक पैनल ही दिया गया है और ये रोज़ गोल्ड और इंडिगो ब्लू रंगों में आएगा। फ़ोन में साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। साथ ही 5000mAh की बैटरी के साथ इसमें आपको 30W TurboPower फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलती है। ये एक स्टॉक एंड्राइड स्मार्टफोन है जो एंड्राइड 10 के साथ लॉन्च किया गया है।

कीमतें और उपलब्धता

Moto G9 Plus ब्राज़ील में 2499 ब्राज़ीलियाई रियल की कीमत पर लॉन्च हुआ है यानि कि लगभग 34,500 भारतीय रूपए। हालांकि भारत में अगर ये लॉन्च होता है तो इसकी कीमत इससे काफी काम होगी।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: