जल्दी ही भारत में दस्तक देंगे ये सभी स्मार्टफोन – आपको किसका है सबसे ज्यादा इंतज़ार

मार्च के पहले-दूसरे सप्ताह में भारत में कई स्मार्टफोन लॉन्च हुए, लेकिन ऐसे और भी कई स्मार्टफोन हैं जो प्रीमियम है और जिनका बेसब्री से कई लोगों को इंतज़ार है और ऐसे कुछ स्मार्टफोन जल्दी ही भारत में आने वाले हैं। इनमें से कुछ को BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है और कई कंपनियों ने खुद अपने ये स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। आइये आपको बताते हैं कि इस सूची में कौन-कौन से स्मार्टफोन शामिल हैं।

Poco X3 Pro

Poco ने भारत में अपने अगले स्मार्टफोन लॉन्च की पुष्टि कर दी है और काफी सारी रिपोर्ट्स के अनुसार ये स्मार्टफोन Poco X3 Pro हो सकता है। इस स्मार्टफोन को Poco F1 के सक्सेसर के तौर पर देखा जा रहा है। पिछले सप्ताह की गयी घोषणा और आज सामने आयी लॉन्च डेट के आधार पर ये अंदेशा लगाया जा रहा है। भारत में Poco का ये नया स्मार्टफोन 30 मार्च को लॉन्च होगा, कंपनी ने खुद इसकी पुष्टि की है।

Poco X3Pro स्मार्टफोन

OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro

OnePlus 9 सीरीज़ को कंपनी 23 मार्च को लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन के कैमरा जो hassleblad द्वारा निर्मित हैं, को कंपनी जमकर प्रमोट कर रही है। साथ ही OnePlus 9 सीरीज़ के कुछ कैमरा सैंपल भी कंपनी द्वारा टीज़ किये गए हैं। और अब कंपनी ने ये भी पुष्टि कर दी है कि इसी दिन वो अपना एक और प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। टीज़र से ये साफ़ ज़ाहिर है कि OnePlus की पहली स्मार्टवॉच भी इसी दिन लॉन्च की जाएगी।

OnePlus 9 series स्मार्टफोन

realme 8 और realme 8 Pro

realme 8 और realme 8 Pro भी भारत में 24 मार्च को दाखिल होंगे। इस लॉन्च की घोषणा कंपनी ने आज ही की है। साथ ही ये भी बताया है कि Realme 8 64 मेगापिक्सल मुख्य कैमरा और Realme 8 Pro 108 मेगापिक्सल मुख्य कैमरा के साथ लॉन्च किये जायेंगे। Realme 8 के कुछ फ़ीचर भी कंपनी द्वारा कन्फर्म किये गए हैं जिनमें हेलिओ P95 चिपसेट, 6.4 इंच की अमोलेड डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी शामिल है। वहीँ Realme 8 Pro में स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Realme 8 series स्मार्टफोन

Vivo X60 सीरीज़

Realme 8 सीरीज़ के ठीक एक दिन बाद Vivo अपनी नयी X60 सीरीज़ लॉन्च करने वाला है। 25 मार्च को लॉन्च होने वाली इस सीरीज़ में तीन स्मार्टफोन होंगे – Vivo X60, X60 Pro और X60 Pro+, ऐसा टिपस्टर ईशान अग्रवाल का कहना है। इन्होंने तो अपने ट्वीट में इन तीनों स्मार्टफोनों के कौन से स्टोरेज वैरिएंट भारत में लॉन्च होंगे उनका ज़िक्र भी किया है। साथ ही ये सभी स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 800 सीरीज़ के चिपसेट के साथ आएंगे। ईशान अग्रवाल के ट्वीट को आप नीचे देख सकते हैं।

Vivo X60 series स्मार्टफोन

Micromax IN 1

Micromax IN 1 स्मार्टफोन भी भारत में 19 मार्च को ही लॉन्च होने जा रहा है। इस स्वदेशी कंपनी ने लॉन्च डेट के साथ स्मार्टफोन की पहली तस्वीर भी साझा की है जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा, पंच-होल सेल्फी कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फ़ीचर साफ़ दिख रहे हैं। साथ ही कंपनी ने इसके इनवाइट भी शेयर किये गए जिसे एक टिकट जैसा डिज़ाइन किया गया है और फ़ोन को उसमें ‘इंडिया का नया ब्लॉकबस्टर’ बताया गया है।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: