Mi Wireless Power Bank 10000एमएएच को आज भारत में लॉन्च किया गया, ये है इसकी कीमत

Xiaomi ने पिछले सप्ताह ही ट्विटर एक टीज़र द्वारा ये बताया था कि वो 16 मार्च यानि कि आज कोई नया प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रहे हैं। कंपनी ने आज भारत में नया Mi वायरलेस पावर बैंक ( Mi Wireless Power Bank ) लॉन्च कर दिया है और mi.com पर आज से ही उपलब्ध भी है। साथ ही ये भारत का पहला वायरलेस पावर बैंक भी है।

Xiaomi ने इस पावर बैंक को पिछले साल चीन में सामने लाया था। ये 10000एमएएच का पावर बैंक ( Mi Wireless Power Bank ) 18W टू-वे फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, साथ ही इसमें Qi स्मार्टफोनों के लिए 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी होगा। इसके अलावा iPhone के उपयोगकर्ता भी इसे इस्तेमाल कर सकते हैं क्यूँकि उनके iPhone के लिए भी इसमें 7.5W की वायरलेस चार्जिंग सुविधा दी गयी है। अब बिना तारों को उलझाए कहीं भी और कभी भी आप अपने फ़ोन चार्ज कर सकते हैं।

कंपनी के अनुसार ये एक टू-वे फ़ास्ट चार्जिंग डिवाइस है, जिससे आप एक साथ दो स्मार्टफोन चार्ज कर सकते हैं – एक यूएसबी-ए पोर्ट के द्वारा और एक वायरलेस चार्जिंग द्वारा। इसके अलावा इसमें यूएसबी पीडी, क्यूसी 3.0, क्यूसी 2.0 सपोर्ट भी होगा। इस पावर बैंक में 18W यूएसबी टाइप-सी और टाइप-ए इनपुट दिए गए हैं।

Mi Wireless Power Bank

अब प्रश्न ये है कि Xiaomi ने वायरलेस पावर बैंक ( Mi Wireless Power Bank ) बाज़ार में उतार तो दिया है लेकिन Xiaomi का फिलहाल भारत में ऐसा कोई फ़ोन नहीं है जिसमें वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मौजूद हो। हालांकि आप इसके यूएसबी-ए पोर्ट द्वारा Xiaomi के फ़ोन चार्ज कर सकते हैं। वहीं ख़बर ये भी आ रहीं हैं कि कंपनी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाले फ़ोन Mi 10 को जल्दी ही भारत में लॉन्च कर सकती है।

ये 10000 एमएएच का पावर बैंक कुल 230 ग्राम का है और आपको काले रंग में मिलेगा। इसे आप 18W के चार्जर से 4 घंटे में पूरा चार्ज कर पाएंगे और 10W के चार्जर से ये पूरा चार्ज होने में 6 घंटे का समय लेगा। Mi Wireless Power Bank को आप केवल 2,499 रूपए में खरीद सकते हैं

Subscribe to Our YouTube Channel

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: