Infinix S5 Pro भारत में किफ़ायती दर पर लॉन्च हुआ, ये होगी कीमत

इनफिनिक्स ने आज भारत में अपना नया किफ़ायती स्मार्टफोन S5 Pro लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में आपको हरे ( Forest Green )और नीले (Violet ) रंगों के मॉडल मिलेंगे। ऑनलाइन रिटेलर Flipkart से आप इस फ़ोन को 13 मार्च से खरीद सकते हैं। Infinix S5 Pro में सिर्फ एक ही स्टोरेज मॉडल है 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज, जिसकी कीमत केवल 9,999 रूपए है।

Infinix S5 Pro में 6.53 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गयी है, जिसे पावर देने के लिए ओक्टा कोर मीडियाटेक हेलिओ P35 चिपसेट दिया गया है। हालांकि ये चिपसेट से बेहतर और भी विकल्प आपको इसी कीमत में मिल सकते हैं जैसे कि Realme 5s, Vivo U20, Redmi Note 8, इत्यादि। इनफिनिक्स के इस ड्यूल सिम फ़ोन में आपको कोई नौच नहीं दी गयी है और पॉप-अप सेल्फी कैमरा का इस्तेमाल किया गया है।

Infinix S5 Pro

अब बात करते हैं कैमरा की, इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरे नज़र आएंगे, जिनमें एक 48 मेगापिक्सेल का ड्यूल एलईडी फ़्लैश और f/1.79 अपर्चर के साथ आने वाला प्राइमरी कैमरा, दूसरा 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर है और एक लो-लाइट के लिए दिया गया वीजीए सेंसर है। वहीं सेल्फी खींचने के लिए आपको इसमें 16 मेगापिक्सेल का एलिवेटेड कैमरा मिलता है।

Infinix S5 Pro में आपको 4000एमएएच की बैटरी दी गयी है, लेकिन फ़ास्ट चार्जिंग है। इसके अलावा इसमें आपको रियर पैनल पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। सॉफ्टवेयर में यहां एंड्राइड 10 पर आधारित XOS 6.0 है। साथ ही माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी है जिससे आप अतिरिक्त 256GB तक मेमोरी बढ़ा सकते हैं।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: