Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro 5000mAh बैटरी के साथ 10,000 से भी कम कीमत पर लॉन्च

Infinix ने आज भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro लॉन्च कर दिए है। 10 हज़ार से भी काम कीमत वाले इन दोनों स्मार्टफोनों में आपको पंच-होल सेल्फी कैमरा और 5000mAh बैटरी जैसे फीचर मिलेंगे।

कीमतें और उपलब्धता

Infinix Hot 9 और Infinix Hot 9 Pro नीले (Ocean Wave) और बैंगनी (Violet) रंगों में 5 जून 2020 से Flipkart पर उपलब्ध होंगे। Hot 9 की कीमत 8,499 रूपए है और Hot 9 Pro को आप 9,499 रूपए में खरीद पाएंगे।

Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro स्पेसिफिकेशन

Hot 9 और Hot 9 Proमें 6.6 इंच की एचडी+ डिस्प्ले होगी और ये 90.5% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ आएगी। ये दोनों फ़ोन ओक्टा कोर मीडियाटेक हेलिओ P22 12एनएम चिपसेट के साथ आएंगे और दोनों में 4GB की रैम के साथ 64GB की इनबिल्ट मेमोरी है और इसे आप माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के साथ अतिरिक्त 256GB तक बढ़ा भी सकते हैं।

इन दोनों स्मार्टफोनों में केवल एक अंतर है और वो है कैमरा स्पेसिफिकेशन। Hot 9 में ट्रिपल रियर कैमरे हैं जिनमें मुख्य कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और Hot 9 Pro में मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जो क्वाड एलइडी फ़्लैश और f/1.8 अपर्चर के साथ आएगा, साथ ही इसमें एक लो-लाइट AI कैमरा भी है। इसके अलावा दोनों फोनों में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। सेल्फी कैमरा दोनों में 8 मेगापिक्सल का है।

Infinix Hot 9

Hot 9 और Hot 9 Pro में एंड्राइड 10 पर आधारित XOS 6.0 सॉफ्टवेयर दिया गया है। इसके अलावा ये दोनों ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आएंगे और इनमें 5000mAh की बैटरी दी गयी है । दोनों स्मार्टफोनों में पीछे की तरफ आपको जेम-कट डिज़ाइन और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

दोनों स्मार्टफोनों की कीमत काफी अच्छी है, लेकिन फीचर भी फिर एंट्री-लेवल वाले ही हैं। बैटरी बड़ी है, लेकिन फ़ास्ट चार्जिंग नहीं है। कैमरा भी आपको एंट्री-लेवल फ़ीचर्स के साथ ही मिलता है और स्टोरेज विकल्प भी केवल एक ही है।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

1 Comment

  1. Sir I have old Infinix hot 6 bro Jo aap k review video dekh kr hi liyatha but new I want to exchange with hot 9 kiya ho skta hai Sir plz reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: