4 मार्च को लॉन्च होने वाली Redmi Note 10 सीरीज़ के कुछ मुख्य फ़ीचरों की कंपनी ने दी जानकारी

Xiaomi सब-ब्रांड Redmi अपनी नयी बजट मिड-रेंज सीरीज़ Redmi Note 10 सीरीज़ को टीज़ कर रही है। Xiaomi India के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने स्वयं इस बात की पुष्टि की है कि Redmi Note 10 सीरीज़ के कम-से-कम एक स्मार्टफोन में अमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी। उन्होंने लॉन्च से केवल दो-दिन पहले आज से खबर दी है। ये पहली कंपनी किसी Redmi Note सीरीज़ के स्मार्टफोन में अमोलेड डिस्प्ले दे रही है।

Redmi ने अमोलेड डिस्प्ले देने की घोषणा तो कर दी है, लेकिन ये 90Hz या 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी या नहीं, इस पर कोई चर्चा फिलहाल नहीं है।

इसके अतिरिक्त फेसबुक पर मौजूद पेज Xiaomi Leaks Ph के अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच की फुल एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले आएगी। इसके अलावा इस सीरीज़ के स्मार्टफोन Redmi Note 10 के रिटेल बॉक्स की तस्वीर भी हाल ही में लीक हुई थी जहां से पता चला फ़ोन ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 678 चिपसेट के साथ आएगा। इसमें 5000mAh की बैटरी 33W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आपको मिलेगी।

इसके अलावा आज ट्विटर पर इन स्मार्टफ़ोनों के कैमरा से सम्बंधित ट्वीट भी आया है। इस ट्वीट में ये बताया गया है कि Redmi Note 10 सीरीज़ का कोई स्मार्टफोन 108MP कैमरा के साथ भी आएगा और इसमें 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर भी होगा। हालांकि ये कौन सा स्मार्टफोन होगा, ये लॉन्च पर ही पता चल सकेगा। लीक हुए रिटेल बॉक्स की तस्वीर से ये भी पता चला था कि Redmi Note 10 का मुख्य कैमरा 48MP का होगा, तो ज़ाहिर है कि कोई Pro मॉडल ही 108MP के साथ आये। ,

इसके अधिक जानकारी के लिए हमें 4 मार्च को होने वाले लॉन्च का इंतज़ार करना होगा।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: