ASUS Zenfone 8 को नए नाम से भारत में लॉन्च करेगी कंपनी

ASUS ने हाल ही में Zenfone 8 सीरीज़ लॉन्च की जिसमें दो फ़ोन शामिल हैं। हालांकि कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच भारत में इसका लॉन्च इवेंट रद्द कर दिया गया। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ASUS भारत में Zenfone 8 को किसी और नाम के साथ लॉन्च करने जा रहा है।

Google Play सपोर्टेड डिवाइस लिस्ट में गूगल की साइट पर हाल ही में ASUS 8Z नाम के साथ एक फ़ोन लिस्ट किया हुआ नज़र आया। यहां दो फ़ोन ASUS_I006D और ZS590KS मॉडल नंबर के साथ नज़र आये। फोनों के नाम Zenfone 8 Flip और ASUS 8Z थे। ऐसे कयास इसलिए भी लगाए जा रहे हैं क्योंकि Zenfone 6 को भी कम्पनी ने ASUS 6Z के नाम से लॉन्च किया था। उस समय हाई कोर्ट के आदेशानुसार कंपनी “Zen / Zenfone” नाम से फ़ोन लॉन्च नहीं कर सकती थी।

ASUS 8Z (Zenfone 8) की बात करें तो फ़ोन में 5.9 इंच की 120Hz अमोलेड डिस्प्ले कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ दी गयी है। ये फ़ोन भी फ्लैगशिप चिपसेट स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट पर चलता है और इसमें एंड्राइड 11 के साथ Zen UI मौजूद है। फ़ोन में 4000mAh की बैटरी भी 30W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आएगी।

ASUS 8Z

इसमें आपको ड्यूल रियर कैमरा (64 मेगापिक्सल मुख्य कैमरा + 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस) और 12 मेगापिक्सल का पंच-होल सेल्फी कैमरा मिलेगा। ASUS 8Z में काले () और सिल्वर () दो रंगों के विकल्प आपको मिलेंगे। फ़ोन के 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वैरिएंट, 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वैरिएंट, 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज और 16GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वैरिएंट बाहर लॉन्च किये गए हैं। अब इनमें से भारत में कौन से वैरिएंट आएंगे ये अभी कहना मुश्किल है।

अंदेशा है कि ये फ्लैगशिप फ़ोन भारत में जल्दी ही लॉन्च किया जायेगा। भारत में इसकी कीमतें लगभग 44,000 रूपए से शुरू होंगी।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: