Amazon India ने प्राइम मेम्बरशिप वालों के लिए लॉन्च किया Prime Gaming – कई प्रसिद्ध गेमों के लिए मिलेंगे कुछ ख़ास ऑफर

Amazon भारत में प्राइम मेम्बरशिप वाले ग्राहकों को काफी ऑफर देता है जैसे कि किसी भी सेल में पहले एक्सेस, प्राइम वीडियो, प्राइम म्युज़िक, इत्यादि। आज कंपनी ने इनके लिए Prime Gaming भी लॉन्च कर दिया है। इसमें मोबाइल गेम के शौकीनों के लिए कई बेहतरीन ऑफर उपलब्ध होंगे जैसे कि गेम में इस्तेमाल होने वाली मुद्रा (currency), स्किन, इत्यादि।

अपने prime membership वाले ग्राहकों को लॉकडाउन में देने के लिए कंपनी का ये एक अच्छा तोहफा है। Covid-19 संक्रमण से खुद को बचाने के लिए हम सब घरों में रहने को मजबूर हैं। ऐसे में या तो ऑनलाइन कंटेंट देख रहे हैं या फिर मोबाइल पर गेम खेल रहे हैं। Amazon की तरफ से लॉन्च हुई इस Prime Gaming के साथ आपको खेल खेलने में और भी मज़ा आएगा।


यह भी पढ़ें – ‘Mi Commerce’ द्वारा लॉकडाउन में अब घर बैठे मँगा सकते हैं कोई भी Xiaomi प्रोडक्ट

Prime Gaming

Prime Gaming पर आपको कौन से बेहतरीन ऑफर मिलते हैं उन्हें जानने के लिए आप www.amazon.in/gaming लिंक पर जा सकते हैं। इसमें आपको कई तरह की चीज़ जो गेम में कलेक्ट करनी होती हैं, गेम में उपयोग की जाने वाली मुद्रा, पावर-अप, इत्यादि ऑफर में मिलेंगे और इसके लिए आपको अलग से कोई कीमत नहीं देनी, केवल प्राइम मेम्बरशिप होनी चाहिए।

फ़िलहाल शुरुआत में कुछ गेम हैं जिन पर आपको निम्नलिखित ऑफर मिलेंगे –

  • World Cricket Championship 2 के साथ आपको स्टेडियम अनलॉक का ऑफर मिलेगा।
  • Mafia City के लिए आपको 50 गोल्ड और 10 हज़ार कैश मिलेगा।
  • Mobile Legends के लिए आपको एक चेस्ट, हीरो और स्किन ट्रायल कार्ड ऑफर में मिलते हैं।

इसके अलावा कंपनी इस Prime Gaming में अभी और काफी games (खेल) जोड़ने जा रही है, जिनसे जुड़े ऑफरों की जानकारी भी उपरोक्त पेज पर साझा की जाएगी। कंपनी ने बताया है कि इन आने वाले गेमों में Ludo King भी शामिल है। साथ ही ये ऑफर और नए गेम नियमित तौर पर रिफ्रेश होते रहेंगे और लगभग प्रत्येक महीने के लिए कंटेंट जो लॉन्च होने वाले हैं, उन्हें भी अपडेट किया जाता रहेगा।

Amazon India, Prime के निर्देशक और हेड, अक्षय साही का कहना है कि, “Prime Gaming के लॉन्च के साथ, हम अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Prime को और ज़्यादा मूल्यवान (valueable) बनाना चाहते हैं। हम जानते हैं कि गेम के शौकीनों को गेम में मिलने वाली इन सभी चीज़ों या contents की कितनी ज़रुरत होती है और हम खुश हैं कि उन सभी तक इन गेम में मिलने वाले items को मुफ्त में पहुंचा पाएंगे। साथ ही प्राइम गेमिंग के साथ हम गेम में मिलने वाली इन चीज़ों (in-game content) को नए games के साथ हम आगे बढ़ाते रहेंगे।”

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: