Amazfit GTS 2 भारत में 12,999 रूपए की कीमत पर लॉन्च हुई

Amazfit ने आज भारत में अपनी नयी स्मार्टवॉच Amazfit GTS 2 को लॉन्च कर दिया है। ये नयी स्मार्टवॉच कई सारे फिटनेस सेंसर के साथ आयी है। साथ भी इसमें आपको कॉलिंग की सुविधा भी दी गयी है। भारत में इसकी कीमत 12,999 रूपए है और ये आज से ही काले रंग में Amazon.in पर सेल के लिए उपलब्ध है।

आइये जानते हैं इसके मुख्य फीचर। Amazfit GTS 2 1.65 इंच की अमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है जिस पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास ऑप्टिकल डायमंड लाइक कार्बन (oDLC) की परत दी हुई है।

Amazfit GTS 2

ट्रैकरों की बात करें तो इसमें BioTracker 2 PPG ऑप्टिकल सेंसर दिया गया है जो 24 घंटे आपके हार्ट रेट का सही आंकलन करता है। इसके अलावा आपको ब्लड ऑक्सीजन (SPo2) मापने की सुविधा, विभिन्न प्रकार से स्लीप पैटर्न देखने, स्लीप क्वालिटी, हार्ट रेट सेंसर ट्रैक करने के लिए ट्रैकर मिलते हैं। Amazfit GTS 2 में 90 से ज्यादा स्पोर्ट्स एक्टिविटी ट्रैक करने की क्षमता है जिनमें वॉकिंग, स्विमिंग, रनिंग, इत्यादि काफी कुछ शामिल है। साथ ही इसमें आपको लगभग 50 वॉच फेस दिए गए हैं।

ये स्मार्टवॉच पानी में देर तक रहने के लिए 5ATM वॉटर रेज़िस्टेंस है। Amazfit में आपको 3GB की स्टोरेज भी दी गयी है। इसमें ब्लूटूथ के साथ आपको कॉलिंग की सुविधा भी दी गयी है जिसके लिए एक स्पीकर इसमें मौजूद है। wear detection, smart असिस्टेंट भी इसमें आपको मिलते हैं। Amazfit GTS 2 की बैटरी 246mAh की है जिसे पूरी तरह से चार्ज करने पर ये स्मार्टवॉच 2 सप्ताह तक आराम से चलती है।

साथ ही कंपनी ने ये भी बताया कि वो जल्दी ही GTS 2 mini भी क्रिसमस के आस-पास लॉन्च करेंगे।

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Pooja Choudhary

Leave a Reply

Your email address will not be published.

hi हिन्दी
X
%d bloggers like this: