विराट अनुष्का की रिशेप्सन में बधाई देने पहुंचे पीएम मोदी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी की रिशेप्सन में कई नजदीकी रिश्तेदार, क्रिकेट खिलाडी और राजनीतिक हस्तिया शामिल हुई। लेकिन सबकी नजर आशीर्वाद देने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगी थी। मोदी ने नवविवाहित जोड़े के साथ फोटो भी खिंचवाई। कार्यक्रम गुरुवार को ताज होटल के दरबार हाल में रखा गया था। कोहली परिवार द्वारा एक और रिशेप्सन मुंबई में की जाएगी।

विरूष्का के नाम से मशहूर विराट और अनुष्का की शादी 11 दिसंबर को इटली में हुई थी। फिनलैंड में संक्षिप्त हनीमून के बाद जोड़ी वापिस पहुंची है। बुधवार को विराट और अनुष्का खुद प्रधानमंत्री मोदी को रिशेप्सन का निमंत्रण देने पहुंचे थे। सुनहरी और हाथी दांत के रंग के निमंत्रण पत्र के साथ मिठाई और भरवा खजूर भी थे। पीएमओ के ट्विटर हैंडल से इस मौके की तस्वीर को शेयर किया गया था। रिशेप्सन में अनुष्का ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पहन रखी थी। विराट बंद गले के कोट पर हाथ के काम वाली पशमीने की शाल लिए थे। जोड़े की ड्रेस को प्रसिद्ध डिजायनर सव्य सांची ने तैयार किया था।

दिल्ली विराट का गृह नगर है। विराट और अनुष्का फोटो खिंचवाने के लिए समारोह स्थल के बाहर भी आए। समारोह में आए प्रधानमंत्री मोदी ने विराट और अनुष्का को उपहार में अलग अलग गुलाब का फूल दिया। दोनों प्रधानमंत्री मोदी की इस सादगी से अभिभूत हो गए। मुंबई की रिशेप्सन के बाद दोनों का नया साल मनाने के लिए साऊथ अफ्रीका जाने का इरादा है। वापिस आकर अनुष्का वरुण धवन की फिल्म सुई धागा मेड इन इण्डिया की शूटिंग में व्यस्त हो जाएगी। दोनों के युवराज सिंह और हेजल के पड़ोस में एक अपार्टमेंट में रहने की खबर है।रिशेप्सन के स्थान पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। प्रधानमंत्री मोदी के आगमन के समय सुरक्षा और भी बढ़ा दी गई थी।
अमित यायावर

[email protected]

Facebook Comments

Recommended For You

About the Author: Amit Yayavar

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: